Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

मृतका के पिता ने दी तहरीर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 05:07 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संसू, मल्हीपुर(श्रावस्ती) : मल्हीपुर थाना क्षेत्र के पटपरगंज गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगा ली। मृतका के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

बहराइच शहर के दरगाह शरीफ निवासी कारी मुजफ्फर हुसैन ने अपनी बेटी सलमा की शादी मल्हीपुर थाना क्षेत्र के पटपरगंज निवासी इस्माइल उर्फ बकरीदी के साथ की थी। तीन दिन पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने के साथ मारपीट हो गई। इससे नाराज होकर शुक्रवार को महिला ने फांसी लगा ली। मृतका के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी 20 साल पहले की थी। उसके पांच बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि तीन दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि उनकी लड़की को तलाक देकर मारा-पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद अफवाह फैला दी गई कि सलमा ने आत्महत्या कर ली है। मृतका के पिता की तहरीर पर हरदत्तनगर गिरंट पुलिस चौकी इंचार्ज रामप्रवेश यादव घटनास्थल पर पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.