Move to Jagran APP

Shravasti News: तालाब में नहाते समय दो किशोरियां डूबीं, बकरी चराने गईं थी दोनों

सिरसिया क्षेत्र के डोमाई गांव के पास तालाब के किनारे दो किशोरियां बकरी चराने गईं थीं। इसी दौरान तालाब में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गईं। ग्रामीणों ने तालाब में कूदकर दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

By Bhoopendra PandeyEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 05:29 AM (IST)
Shravasti News: तालाब में नहाते समय दो किशोरियां डूबीं, बकरी चराने गईं थी दोनों
तालाब में नहाने के दौरान दो युवतियों की मौत।

श्रावस्ती, जागरण संवाददाता। सिरसिया क्षेत्र के डोमाई गांव के पास तालाब के किनारे दो किशोरियां बकरी चराने गईं थीं। इसी दौरान तालाब में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गईं। ग्रामीणों ने तालाब में कूदकर दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। किशोरियों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

डोमाई निवासी मदारी की 15 वर्षीय पुत्री अंशु और लहरी उर्फ पाटनदीन की 14 वर्षीय पुत्री अर्चना देवी रविवार की सुबह बकरी चराने के लिए गई थीं। दोनों गांव के बाहर स्थित तालाब पर पहुंचीं। यहां बकरियों को चरने के लिए छोड़ दिया। इसके बाद दोनों किशोरियां नहाने के लिए तालाब में कूद गईं।

नहाते समय दोनों गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं। आसपास के बच्चे भागते हुए गांव पहुंचे। ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीण और परिवार के लोग तालाब पर पहुंचे। ग्रामीणों ने तालाब में कूदकर दोनों किशोरियों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सिरसिया थाने के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि परिवार के लोगों की सहमति पर शव का पंचनामा करवाकर उन्हें सौंप दिया गया है।

नहर में कुदा युवक, लापता

एक महीने पूर्व इकौना क्षेत्र के भामेपारा निवासी युवक ने पत्नी को मायके से बुलाकर उसी के सामने भलुहिया दसौंधी के पास सरयू नहर में छलांग लगा दी थी। पत्नी की चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े, लेकिन युवक का पता नहीं चला था।

भामेपारा गांव के मोहित शुक्ल की पत्नी प्रज्ञा चार माह की पुत्री तान्या के साथ नागपंचमी से अपने मायके खरगौरा बस्ती में थी। मंगलवार को दोपहर बाद मोहित अपनी ससुराल पहुंचा और पुत्री को ननिहाल में ही छोड़कर रिश्तेदार से मिलने के बहाने पत्नी को बाइक से लेकर चला गया।

कुछ दूरी पर पहुंचकर उसने भलुहिया दसौंधी में अपनी बाइक अचानक रोक कर खड़ी कर दी और पुल से सरयू नहर में छलांग लगा दी। पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। काफी तलाश के बाद युवक का शव बरामद किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.