Move to Jagran APP

व्यापारियों ने की जाम से निजात दिलाने की मांग

संवादसूत्र श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में गुरुवार को व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बै

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 10:31 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 06:11 AM (IST)
व्यापारियों ने की जाम से निजात दिलाने की मांग
व्यापारियों ने की जाम से निजात दिलाने की मांग

संवादसूत्र, श्रावस्ती: पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में गुरुवार को व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक हुई। एसपी आशीष श्रीवस्तव के निर्देश पर हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता एएसपी बीसी दूबे ने की। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा हुई।

loksabha election banner

एएसपी ने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस कटिबद्ध है। शांतिपूर्ण व अपराध मुक्त माहौल में व्यापारी बेफिक्र होकर अपना काम-धाम करें। इसके पूरे प्रयाय किए जा रहे हैं। उन्होंने आयोजन के संबंध में शासन की मंशा पर चर्चा कर व्यापारियों से उनकी समस्याएं जानी। एक सुर में नगर व कस्बों में लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग की गई। एएसपी ने समस्या का समाधान करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान त्योहार के मद्देनजर अमन बनाए रखने व अराजकतत्वों पर नजर रखने की अपेक्षा व्यापारियों से की। पटाखा विक्रेताओं से उनकी समस्याएं भी जानी। बिक्री केंद्र पर मानक के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम रखने को कहा। आगामी दिनों में आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर यूपी-100 को 112 में बदले जाने के बारे में बताते हुए एएसपी ने कहा कि इस नंबर पर फोन कर पुलिस, स्वास्थ्य व अग्निकांड की समस्या में मदद मिलेगी। एससी-एसटी एक्ट के संबंध में जागरूकता कार्यशाला भी हुई। व्यापारी नेता दीनानाथ गुप्ता, सूफी सगीर, राजेश गुप्ता, हरिमोहन गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.