Move to Jagran APP

शांति व्यवस्था को लेकर दिनभर मुस्तैद रही पुलिस

श्रावस्ती : भिनगा कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मनपुर बाजार में मंगलवार की रात कांवड़ियों पर पथराव के

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 12:45 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 12:45 AM (IST)
शांति व्यवस्था को लेकर दिनभर मुस्तैद रही पुलिस
शांति व्यवस्था को लेकर दिनभर मुस्तैद रही पुलिस

श्रावस्ती : भिनगा कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मनपुर बाजार में मंगलवार की रात कांवड़ियों पर पथराव के बाद हुए बवाल के मद्देनजर बुधवार को पुलिस पूरे दिन सजग दिखी। जलाभिषेक कर लौट रहे कांवड़ियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए बाजार में जगह-जगह पुलिसकर्मी मुस्तैद रहे।

loksabha election banner

विभूतिनाथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए जा रहे कांवड़ियों पर लक्ष्मनपुर बाजार में अराजकतत्वों ने टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद विरोध करने पर कांवड़ियों पर पथराव किया गया था। जवाब में कांवड़ियों की ओर से भी पथराव किए जाने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया था। गुस्साए कांवड़ियों ने कार्रवाई की मांग करते हुए लक्ष्मनपुर चौकी का घेराव किया था। डीएम दीपक मीणा व एसपी आशीष श्रीवास्तव ने रात में ही मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया था। भिनगा कोतवाल वीके सिंह ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.