Move to Jagran APP

पैदल मार्च कर एसपी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा

अमन व भाई चारा बनाए रखने की अपील पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे पीएसी जवान

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:32 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:11 AM (IST)
पैदल मार्च कर एसपी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा
पैदल मार्च कर एसपी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा

संसू, श्रावस्ती : आगामी त्योहारों के मद्देनजर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए पुलिस अधीक्षक अरविद कुमार मौर्या के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों ने भिनगा नगर में पैदल मार्च किया। लोगों को सुरक्षा का एहसास कराते हुए अमन व भाईचारा बनाए रखने की अपील की। एसपी ने कहा कि अराजकतत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है।

loksabha election banner

कारवां बनाकर एसपी ईदगाह तिराहे से सड़क पर उतरे। टीम का नेतृत्व करते हुए वे आगे बढ़ रहे थे। पीछे से पुलिस व पीएसी के जवान प्रशासन की ताकत का एहसास करवा रहे थे। ईदगाह तिराहे से नई बाजार, खलवा बाजार व पुरानी बाजार का भ्रमण किया। रास्ते में संभ्रांतजनों से भेंट कर उन्हें भाईचारे का पाठ पढ़ाया गया। एसपी ने कहा कि निकट भविष्य में चेहल्लुम, नवरात्र, दशहरा आदि पर्व हैं। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए शासन की गाइड लाइन के अनुसार इन त्योहारों को संपन्न कराया जाएगा। किसी भी व्यक्ति की ओर से माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो पुलिस उससे सख्ती से पेश आएगी। सोशल मीडिया के माध्यम से भी किसी भावनाओं को आहत न किया जाए, इसके लिए लगातार मॉनीटरिग कराई जा रही है। पैदल मार्च के दौरान सीओ हौसला प्रसाद, कोतवाल देवेंद्र प्रताप पांडेय भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.