Move to Jagran APP

मतगणना के बाद गठबंधन में होगी खुट्टी : केशव प्रसाद

यद्गह्यद्धड्ड1 क्कह्मड्डह्यड्डस्त्र रूड्डह्वह्म4ड्डयद्गह्यद्धड्ड1 क्कह्मड्डह्यड्डस्त्र रूड्डह्वह्म4ड्डयद्गह्यद्धड्ड1 क्कह्मड्डह्यड्डस्त्र रूड्डह्वह्म4ड्डयद्गह्यद्धड्ड1 क्कह्मड्डह्यड्डस्त्र रूड्डह्वह्म4ड्ड

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 06:32 AM (IST)
मतगणना के बाद गठबंधन में होगी खुट्टी : केशव प्रसाद
मतगणना के बाद गठबंधन में होगी खुट्टी : केशव प्रसाद

श्रावस्ती : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा व बसपा को समाप्त पार्टी बताते हुए उनकी नीतियों पर हमला बोला। कहा कि 23 मई को मतगणना के बाद गठबंधन में खुट्टी हो जाएगी। मायावती कहती हैं कि वोट ट्रांसफर हुआ तो गठबंधन को फायदा होगा। उन्हें यह पता होना चाहिए कि चुनाव का समय है और आदर्श आचार संहिता प्रभावी है। ऐसे में ट्रांसफर, पोस्टिग पूरी तरह बंद है। नरेंद्र मोदी अगड़ा, पिछड़ा व गरीब की त्रिवेणी हैं। विरोधियों को जाति के समीकरण पर हमारा मोदी भारी पड़ रहा है। यह बात उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र के पक्ष में राजा वीरेंद्र कांत सिंह महाविद्यालय भिनगा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

कहाकि मोदी ने सिर्फ भ्रष्टाचार को रोका तो विरोधियों में बेचैनी शुरू हो गई है। अबकी बार शपथ लेने के बाद गरीबों से लूटे गए पैसे की रिकवरी होगी। कांग्रेस ने 55 साल तक देश पर शासन कर भ्रष्टाचार के बीज बोए हैं। सपा, बसपा व कांग्रेस में समझौता था कि हम दिल्ली लूटे तुम यूपी लूटो। मोदी सरकार ने किसानों की हालत सुधरे और खाद-बीज के लिए ऋण न लेना पड़े, इसके लिए तीन किस्तों में साल में छह हजार रुपये देने की शुरुआत हुई है। कहा कि पांच साल तक नरेंद्र मोदी ने देश की उन्नति के लिए बिना एक दिन भी छुट्टी लिए 18 घंटे काम किए हैं। 12 मई को मतदान है। सिर्फ सात दिन शेष बचे हैं। ऐसे में सात दिन तक गांव-गांव में नरेंद्र मोदी बनकर पहुंचे और देश को मजबूत प्रधानमंत्री देने की अपील करें। प्रत्याशी सांसद दद्दन मिश्र, विधायक रामफेरन पांडेय व भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.