Move to Jagran APP

चोरों ने 6 घरों से नकदी समेत जेवरात पर किया हाथ साफ

श्रावस्ती : जिले में चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बीती रात जिले के दो अलग-अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 11:28 PM (IST)
चोरों ने 6 घरों से नकदी समेत जेवरात पर किया हाथ साफ
चोरों ने 6 घरों से नकदी समेत जेवरात पर किया हाथ साफ

श्रावस्ती : जिले में चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बीती रात जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने छह घरों को अपना निशाना बनाते हुए नकदी और जेवर समेत हजारों रुपये मूल्य की तमाम बेशकीमती उठा ले जाने में सफल रहे हैं।

prime article banner

लक्ष्मणनगर : सोनवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मन नगर कस्बे में चोरों ने बीती रात तीन घरों को अपना निशाना बनाया। पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई इन सनसनीखेज चोरियों से कस्बे में दहशत का माहौल बना हुआ है। कस्बा निवासी बाबूराम वर्मा पुत्र मनोराम वर्मा के घर मे आगे के दरवाजे से घुसे चोरों ने लोहे की आलमारी में रखी करीब 70 हजार रुपए के जेवरात व 1,500 रुपये नगद उठा ले गए। इसके पड़ोस में रहने वाले कौशल कुमार के घर मे पीछे के दरवाजे से घुसे चोरों ने बक्से में रखे 20 हजार रुपए के जेवरात और इसके पड़ोस में रहने वाले अदालत प्रसाद के घर में एक बैग में रखे तीन हजार रुपये की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मल्हीपुर : थाना क्षेत्र की ग्राम सभा लक्षमनपुर के मजरा गंगापुर के तीन घरों में सेंध काटकर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत घर में रखा अन्य कीमती सामान उठा ले जाने में सफल रहे हैं। गांव के निवासी ताहिर और अरम पुत्रगण झगरु के घरों के पीछे की दीवार में नकब लगा कर चोरों ने घर में घुसे चोरों ने अज्ञात चोरो घर मे घुस कर घर में रखे अरम के 12,000 हजार रुपये व सोने, चांदी के जेवरात उठा ले गए। इसके अलावा चोरों ने ताहिर के घर से चार सौ रुपये की नकदी समेत जेवर व अन्य कीमती सामान भी चोर उठा ले गए। इसी गांव के निवासी अकरम पुत्र मुमताज के घर से भी चोर नकदी व जेवरात उठा ले जाने में सफल रहे हैं। चोरी की वारदातों की सूचना पुलिस को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.