Move to Jagran APP

पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या

दस दिन पूर्व सिकंदरपुर गांव में एक शव बरामद हुआ था। उसके गले पर चाकू के निशान थे लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मामले में पुलिस ने बीते सोमवार को राजफाश कर दिया था। इसमें युवक की शिनाख्त हो गई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 10:49 PM (IST)
पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या
पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या

शामली, जागरण टीम। दस दिन पूर्व सिकंदरपुर गांव में एक शव बरामद हुआ था। उसके गले पर चाकू के निशान थे, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मामले में पुलिस ने बीते सोमवार को राजफाश कर दिया था। इसमें युवक की शिनाख्त हो गई थी। मामले में पत्नी ने ही अपने भाई के संग मिलकर पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने पत्नी को देर शाम जेल भेज दिया।

loksabha election banner

दस दिन पूर्व झिझाना थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में एक युवक का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। युवक के गले पर चाकू के निशान थे। मामले में पुलिस ने राजफाश करते हुए मृतक युवक राकेश निवासी गांव सतपाली जिला लुधियाना की पत्नी गुरप्रीत उर्फ गीता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या की साजिश रची थी। इसके बाद उसके भाई सतेंद्र पाल निवासी गुराना बागपत व उसके मित्र सौरभ पिंडौरा व गोल्डी दरगाहपुर ने युवक की हत्या कर शव खेत में डाल दिया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं गीता का भाई व उसके सहयोगी अभी फरार हैं। इंस्पेक्टर श्यामबीर सिंह ने बताया कि झिझाना क्षेत्र के अभी भी आधा दर्जन लोगों की तलाश है। जिनकी शिनाख्त हो गई है, जो इस हत्या में शामिल थे। पत्नी की पिटाई करता था राकेश

झिझाना इंस्पेक्टर श्यामवीर सिंह की माने तो मृतक राकेश अपनी पत्नी गुरप्रीत उर्फ गीता की हर दिन पिटाई करता था। राकेश पर एक दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमा कायम थे। इससे परेशान होकर मृतक की पत्नी ने यह कदम उठाया व अपने भाई का साथ लिया। इसके बाद सारी साजिश के बाद पति की हत्या की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.