जेएनएन, शामली। रेत चोरी एवं बरामदगी के दो अलग-अलग मामलों में वांछित आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने सूचना पर नगर के कांधला तिराहा से सतीश निवासी ग्राम मवी को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपित कोतवाली पर दर्ज रेत चोरी एवं बरामदगी, सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के दो अलग -अलग मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

--

अवैध छुरी समेत दबोचा

संवाद सूत्र, कैराना : पुलिस ने अवैध छुरी समेत एक आरोपित को दबोचा है। शनिवार को पुलिस ने नगर के पानीपत रोड निकट मोहल्ला गुलशन नगर से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से एक अवैध छुरी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम शौकीन निवासी कस्बा कांधला बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है।

शांतिभंग की आशंका में दो किए गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कैराना : घरेलू बातों को लेकर झगड़ रहे दो लोगों को पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार किया है। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गांव झाड़खेड़ी में घरेलू बातों को लेकर झगड़ने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके नाम सोनू उर्फ जाकिर निवासी मोहल्ला पीरजादगान व प्रवेज निवासी गांव झाड़खेड़ी बताया गया है। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग की आशंका में चालान करते हुए उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया है।

-

अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कैराना :अवैध देशी शराब समेत एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नगर के मोहल्ला इकरामपुरा निकट आलदरम्यान निवासी शशि उर्फ जेलर को शनिवार को पुलिस ने बाईपास चौराहा भूरा रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित के कब्जे से 22 पव्वे अवैध देशी शराब बरामद हुए।

--

गैंगस्टर में वांछित आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

संवाद सूत्र, कैराना : गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शामली बाईपास से एक आरोपित को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम नसीम निवासी ग्राम पासौली थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था, जिस पर अवैध हथियार रखने आदि के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

--

प्रेमी संग प्रेमिका ने वायरल की वीडियो

संवाद सूत्र, कैराना : घर से फरार प्रेमी युगल की वीडियो वायरल हुई है। इसमें प्रेमिका स्वजनों से जान का खतरा जता रही है। जानकारी के अनुसार कैराना कस्बे से एक प्रेमी युगल गत दिनों फरार हो गया था। अब फरार प्रेमी युगल की वीडियो वायरल हुई है। वायरल वीडियो में प्रेमिका का आरोप है कि उसके पीछे उसके मां-बाप पड़े हुए हैं, जो जान से खत्म कर देंगे। लड़की ने कहा कि मैं जहां हूं, ठीक हूं, मुझे ढूंढने की कोशिश न करें।

Edited By: Jagran