Move to Jagran APP

युवक के मुंह पर जानवर का फोटो लगाकर वायरल

शामली के कांधला कस्बे में एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक के फोटो पर आवारा जानवर का फोटो एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। विरोध करने पर आरोपित युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर पीड़ित युवक और उसके भाई को मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 11:14 PM (IST)
युवक के मुंह पर जानवर का फोटो लगाकर वायरल
युवक के मुंह पर जानवर का फोटो लगाकर वायरल

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला कस्बे में एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक के फोटो पर आवारा जानवर का फोटो एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। विरोध करने पर आरोपित युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर पीड़ित युवक और उसके भाई को मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों भाइयों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कस्बे के मोहल्ला खेल निवासी सोहेल ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि पड़ोस के युवक ने उसके भाई उमर की फोटो पर आवारा जानवर की फोटो लगाकर एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित ने फोटो वायरल करने का विरोध किया। आरोप है कि आरोपित युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर सुहेल व उमर की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। शोर-शराबा होने पर आरोपित युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मारपीट में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दोनों भाईयों ने डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

...

दहेज की मांग पूरी न करने तलाक देने का आरोप

शामली, जागरण टीम। शामली के थाना भवन में दहेज की मांग पूरी न करने पर विवाहिता को पति ने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

थाना भवन के एक मोहल्ला निवासी महिला ने थानाभवन थाने में तहरीर दी। बताया कि पीड़िता का निकाह गत 4 वर्ष पूर्व रामपुर मनिहारान के गांव इस्लामनगर में हुआ था। निकाह के पश्चात से ही पति, सास, दो नंद व देवर पीड़िता को अतिरिक्त दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे। अतिरिक्त दहेज में एक बाइक व एक लाख रुपए की मांग के विषय में जब पीड़िता ने स्वजन को बताया तो उन्होंने असमर्थता जताई।

इसके बाद आरोपितों ने पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। लाज बचाने को स्वजन ने तीन बार में 75 हजार रुपए आरोपितों को दिए। इसके बावजूद भी आरोपित संतुष्ट नहीं हुए। आरोप है कि थाना भवन निवासी पीड़िता के नंदोई ने पीड़िता की वीडियो नेट पर डालने की धमकी दी। वहीं, मामले की जानकारी देने पर आरोपित पति ने पीड़िता को परिवार के सामने ही तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि तहरीर आई है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.