जागरण संवाददाता, शामली: हरिद्वार निवासी युवती के साथ दुष्कर्म प्रकरण में फरार चल रहे विनोद निर्वाल व उसके साथी की तलाश में पुलिस की लगातार दबिश जारी है। लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा है। एसपी ने कहा, जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

शामली के रेलपार निवासी विनोद निर्वाल व उनके एक साथी के खिलाफ हरिद्वार निवासी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाना आदर्श मंडी में मामला दर्ज कराया था। आरोप तो यह भी है कि विनोद निर्वाल ने उसे बहाने से शामली बुलाया और कार में उसके साथ अश्लीलता की गई। किसी तरह वह आरोपितों के चंगुल से बच सकी थी।

पुलिस ने अधिकारियों के आदेश पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। बाद में आयु का पता लगाने के लिए एक्सरे परीक्षण रिपोर्ट तैयार कराई गई। पुलिस ने पीड़िता के कैराना कोर्ट में बयान दर्ज कराए थे।

पुलिस की कार्रवाई को देखकर दोनों आरोपित घरों से फरार हो गए थे। इस मामले को दर्ज कराए कई दिन बीत चले है, लेकिन आरोपितों में एक भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। बता दे कि यह मामला सामने आने के बाद भाकियू अध्यक्ष ने विनोद निर्वाल को संगठन से निष्कासित कर दिया था।

उधर, पुलिस की कागजी कार्रवाई पीड़िता के शैक्षिक प्रमाण पत्र एकत्र करने पर अटकी हुई है। वैसे पुलिस की एक टीम दोनों आरोपितों को तलाश रही है।

एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपित कोई भी हो, वह कानून के दायरे में आ जाता है। दोनों आरोपितों की तलाश में पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है।

Posted By: Jagran