Move to Jagran APP

मुठभेड़ में खल व्यापारी से लूट के दो शातिर गिरफ्तार

शामली जेएनएन पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान क्षेत्र के खंद्रावली नहर पटरी से दो शातिर बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो बदमाश पुलिस पर फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पखवाड़े पूर्व हुई खल व्यापारी से लूट के रुपये सहित अवैध तमंचे जिदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 06:22 PM (IST)
मुठभेड़ में खल व्यापारी से लूट के दो शातिर गिरफ्तार
मुठभेड़ में खल व्यापारी से लूट के दो शातिर गिरफ्तार

शामली, जेएनएन: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान क्षेत्र के खंद्रावली नहर पटरी से दो शातिर बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो बदमाश पुलिस पर फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पखवाड़े पूर्व हुई खल व्यापारी से लूट के रुपये सहित अवैध तमंचे, जिदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। एसपी गुरुवार की देर शाम पुलिस क्षेत्र के गांव खंद्रावली नहर पटरी पर संदिग्ध वाहनों की चेकिग कर रही थी। इसी बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि दो बाइकों पर सवार चार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए खंद्रावली नहर पटरी के रास्ते आ रहे है। सूचना पर थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने पुलिस के साथ दो बाइकों पर आ रहे चार लोगों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिग की। एक बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस पर फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने अपने नाम अंकुर पुत्र चंद्रवीर व विजय उर्फ विवेक पुत्र भूपेंद्र निवासी ग्राम रमाला जनपद बागपत व अपने फरार साथियों के नाम सौरव पुत्र जलसिंह ग्राम ककड़ीपर थाना रमाला जनपद बागपत व दीपक पुत्र योगेंद्र निवासी बिहारीपुर थाना बागपत बताया है। बदमाशों ने बताया कि छह मई को हथियारों के बल पर क्षेत्र के कस्बा एलम निवासी खल व्यापारी आशू पंवार से दो लाख 34 हजार रुपये की नगदी लूटी थी। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से लूट की रकम में से एक लाख 95 हजार रुपये की नगदी, चोरी की एक बाइक व दो तमंचे चार जिदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया है। पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि बदमाशों को आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फरार दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.