जेएनएन, शामली। नगर पालिका शामली के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी आदेश सैनी ने सफाई नायकों को दिशा-निर्देश दिए हैं। कहा है कि सफाई और सैनिटाइजेशन के कार्यों में कोई लापरवाही न हो। नामित नोडल अधिकारी भी निगरानी रखें। उन्होंने बताया कि कार्मिकों को कहा गया है कि जिन क्षेत्रों से संक्रमित मिल रहे हैं, वहां पर गाइडलाइन के अनुसार बैरिकेडिग कराई जाए। किसी प्रकार की कोई दिक्कत आए तो उन्हें सूचना दें। कंटेनमेंट जोन के साथ ही रोस्टर के हिसाब से सभी क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन कराया जाए। उक्त कार्यों के फोटो भी वाट्स एप करने के लिए कहा है। साथ ही सभी वार्ड सभासदों से भी अपील की है कि लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करें।

ग्रामीण क्षेत्र में चलाया सैनिटाइज अभियान

शामली। डीएम के आदेश पर ग्रामीण क्षेत्र में सैनिटाइज अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को शामली ब्लाक के कई गांव में विशेष अभियान चलाकर सैनिटाइज किया गया।

गुरुवार को डीपीआरओ आलोक शर्मा ने बताया कि शासन के आदेश पर शामली ब्लाक के गांव लिलौन, बलवा, खेड़ी करमु, लाख, बहावड़ी, सिभांलका, लिसाढ़ आदि गांव में सुबह के समय सैनिटाइज अभियान चलाया गया। गांव के लोगों से नियमों का पालन करने की अपील भी की जा रही है। महामारी के दौरान संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सभी लोगों से सहयोग करने की अपील की जा रही है। जिले के सभी गांव में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को नियमों का पालन करने की अपील भी की जा रही है। वहीं विशेष सफाई अभियान भी चलाया जा रहा है। सभी बीडीओ को भी आदेश दिया गया है कि प्रत्येक गांव में जाकर लोगों से बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं को जानकर समाधान करें।

Edited By: Jagran