शामली, जेएनएन। राम मंदिर के कल होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर जिलेभर में राम भक्तों में उल्लास देखने को मिल रहा है। जिले के लोगों में राम मंदिर को लेकर खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। हिदू संगठन के लोग भी कार्यक्रम के लिए तैयारी कर रहे हैं।

क्या बोले लोग :

राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी का माहौल है। बुधवार को भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर शामली में भी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए छोटा कार्यक्रम रखा है। शहर में कल मिठाई बांटी जाएगी।

-राजेश बजाज, समाजसेवी

बुधवार को दिन हमेशा के लिए यादगार बनने जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा श्री राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। सभी को घर-घर दीप जलाकर श्री राम मंदिर का भव्य स्वागत करें।

- डॉ. सुमित पुंडीर

आज का दिन ऐतिहासिक दिन है। सैकड़ों साल के इंतजार के बाद श्री रामलला का भव्य मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आधारशिला रखेंगे। यह इतिहास के सुनहरे पन्नों में हमेशा के लिए अंकित हो जाएगा। यह पूरे देश के लिए गौरव का क्षण है।

-सुशील सैनी, मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा भाजपा

बुधवार को श्री राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर परिवार के साथ घर में हनुमान चालीसा करने का निर्णय लिया है। विहिप के सभी कार्यकर्ताओं में राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी का माहौल है। सैंकड़ों साल बाद राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। जिसको लेकर जिलेभर में खुशी का माहौल है।

-विशाल निर्वाल, जिला संयोजक विहिप

श्री राम मंदिर भूमि पूजन के शुभ अवसर पर सभी राम भक्त बुधवार की शाम को घर-घर दीप जलाकर राम-नाम का जयकार करेंगे। मंदिर बनने को लेकर बुधवार को हमारे लिए खुशी का दिन है।

- रजनी

बुधवार को श्री राम मंदिर का भव्य स्वागत होने जा रहा है। देश के लिए यह ऐतिहासिक दिन होगा। मंदिर बनने की बहुत खुशी है। बुधवार को उल्लास के साथ शाम के समय घर पर दीपक जलाकर श्री राम की आरती की जाएगी।

सरिता पुंडीर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस