शामली, जागरण टीम। शामली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोर रहस्यमय हालातों में लापता हो गया। स्वजन ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। तब शामली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। बताया, कि गांव लिलोन निवासी किसान सुभाष सिंह का 16 वर्षीय बेटा सावन उर्फ काला सुबह के समय रोजाना घर से घूमने के लिए जाता था। 10 अक्टूबर को भी वह घर से निकला था। लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। स्वजन ने ग्रामीणों की मदद से उसे गांव व आसपास सभी संभावित स्थानों पर तलाशा, कई दिन तक उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इस बारे में शामली कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर किशोर के लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है। दारोगा जय किशोर ने बताया कि आसपास थानों की पुलिस के पास किशोर के फोटो भेजे गए है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किशोर अपने स्वजन से नाराज होकर गया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

अवैध कब्जे को लेकर विवाद, मारपीट की

संवाद सूत्र, कांधला : क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर जमीन व गली में कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों मामलों में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली निवासी फिरोज व शावेज ने गुरुवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गांव के एक व्यक्ति गांव में सरकारी भूमि पर कब्जा कर रहा है। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपित व्यक्ति मारपीट पर उतारू हो जाता है तथा जान से मारने की धमकी देता है। दूसरी ओर क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी इलियास ने मोहल्ले के दो लोगों पर गली पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर दोनों लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran