Move to Jagran APP

महिला उत्पीड़न प्रकरणों में पुलिस को सख्ती बरतने के आदेश

आइएएस निशा अनंत सीओ श्वेता सिंह व सुनीता दहिया की टीम शनिवार सुबह महिला थाना पहुंची। वहां दोनों सीओ ने पुलिस के सभी रजिस्टरों की बारीकी से जांच की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:00 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:07 AM (IST)
महिला उत्पीड़न प्रकरणों में पुलिस को सख्ती बरतने के आदेश
महिला उत्पीड़न प्रकरणों में पुलिस को सख्ती बरतने के आदेश

शामली, जेएनएन। आइएएस निशा अनंत, सीओ श्वेता सिंह व सुनीता दहिया की टीम शनिवार सुबह महिला थाना पहुंची। वहां दोनों सीओ ने पुलिस के सभी रजिस्टरों की बारीकी से जांच की। इस दौरान एफआइआर के बारे में जानकारी की गई तब बताया गया कि अभी तक थाने में दहेज एक्ट आदि धाराओं के आठ मुकदमे दर्ज हैं। सभी मुकदमों की प्रगति के बारे में पूछताछ की। थाने आने वाले शिकायती पत्रों में समझौता रजिस्टर के बारे में पूछा और जांच की। रजिस्टर में एक कालम बनाकर उसमें यह लिखने के लिए कहा कि किस मामले में किस दारोगा व दीवान ने किस गणमान्य व्यक्ति की मदद से समझौता कराया है। इसके बाद नगर कोतवाली शामली पहुंची इस टीम ने पोस्को एक्ट, छेड़छाड़, दुष्कर्म के मामलों के बारे में जानकारी ली।

loksabha election banner

तीनों महिला अधिकारियों ने महिला उत्पीड़न प्रकरणों में पुलिस को सख्ती व निष्पक्षता बरतने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.