Move to Jagran APP

युवाओं को समझाएं- हाथ में न लें कानून, शांति बनाने में करें सहयोग

रविवार देर शाम एसपी ने अपने कैंप कार्यालय पर जनपदभर से आए मुस्लिम धर्म गुरुओं की बैठक ली। उन्हें सुरक्षा व शांति के सुझाव देते हुए बताया कि जनपद में शांति रहने में ही सभी का भला है। ऐसे में वे सभी को समझाएं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 11:07 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 11:07 PM (IST)
युवाओं को समझाएं- हाथ में न लें कानून, शांति बनाने में करें सहयोग
युवाओं को समझाएं- हाथ में न लें कानून, शांति बनाने में करें सहयोग

शामली, जेएनएन। रविवार देर शाम एसपी ने अपने कैंप कार्यालय पर जनपदभर से आए मुस्लिम धर्म गुरुओं की बैठक ली। उन्हें सुरक्षा व शांति के सुझाव देते हुए बताया कि जनपद में शांति रहने में ही सभी का भला है। ऐसे में वे सभी को समझाएं। विशेष तौर पर बच्चों और युवाओं को समझाया जाए कि वे कानून को अपने हाथ में न लें, अन्यथा बाद में होने वाली कार्रवाई से भविष्य सुरक्षित नहीं रहेगा।

loksabha election banner

बताया गया कि धर्म गुरुओं ने एसपी से मिलने का समय लिया था। इसी के चलते रविवार शाम एसपी से अपने कैंप कार्यालय पर उनसे मुलाकात की। एसपी विनित जायसवाल ने उन्हें बताया कि अशांति से आज तक किसी को कुछ नहीं मिल सका है। अशांति ने हमेशा नुकसान ही पहुंचाया है। इसलिए वह सभी शांति बनाए रखने में पुलिस की मदद करें। एसपी ने कहा कि आसपास जनपदों में बवाल काटने में बच्चे व युवा सामने आ रहे हैं। इसलिए वह अपने क्षेत्र के बच्चों और युवाओं को समझाएं कि वह ऐसा कोई भी कदम न उठाए जिससे उनका भविष्य बर्बाद होने की दिशा में पहुंचे। अभी तक जनपद में सभी ने शांति बनाने में सहयोग किया है, इसलिए यह सहयोग आगे भी बना रहना चाहिए। जहां भीड़ एकत्र हुई है, उन क्षेत्रों की पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान गढ़ीदौलत कांधला के मदरसे के मौलाना अकील, कैराना बड़ी मस्जिद के मौलाना ताहिर व मौलाना तासिम आदि मौजूद रहे। इस मौके पर सभी ने एसपी को जनपदभर में शांति बनाए रखने में मदद रखने का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.