Move to Jagran APP

मालखाने की हालत पर एसपी ने जताई नाराजगी

आदर्श मंडी थाने का एसपी ने निरीक्षण किया। उन्होंने मालखाने की हालत पर नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:15 AM (IST)
मालखाने की हालत पर एसपी ने जताई नाराजगी
मालखाने की हालत पर एसपी ने जताई नाराजगी

शामली, जेएनएन। गुरुवार दोपहर आदर्श मंडी थाने का एसपी ने निरीक्षण किया। उन्होंने मालखाने की हालत पर नाराजगी जताई।साथ ही कहा कि जो अपराधी फरार चल रहे है, उन पर इनाम घोषित कराया जाए।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर में एसपी अजय कुमार अचानक थाना आदर्श मंडी जा पहुंचे। एसपी ने सबसे पहले कार्यालय का निरीक्षण कर वहां रखे रजिस्टरों के बारे में जानकारी ली। रजिस्टर अपडेट करने के आदेश दिए। इसके बाद हवालात व माल रुम का निरीक्षण किया। माल रुम की हालत देखकर एसपी ने नाराजगी जताई, क्योंकि वहां पर मुकदमों से संबंधित माल व्यवस्थित रुप से नहीं रखे गए थे। माल निस्तारण के बारे में जानकारी लेने के बाद एसपी ने मालों का निस्तारण जल्द से जल्द कराने के आदेश दिए। एसपी ने थाना प्रभारी कार्यालय को भी निरीक्षण कर थाना प्रभारी से अपराधों के बारे में पूछताछ की। कहा, जो अपराधी फरार चल रहे है, वह आखिरकार क्यों नही पकड़े जा रहे है, उन पर इनाम घोषित कराया जाए। हवालात व माल रुम को व्यवस्थित रखा जाए। अपराध व त्यौहार रजिस्टर को अपडेट करने, जन सुनवाई कार्रवाई को और अधिक बेहतर बनाने के साथ ही जघन्य अपराधियों पर इनाम घोषित करने, हिस्ट्रीशीट खोलने व गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करने के लिए आदेश दिए गए। एसपी ने बताया कि थाना प्रभारी को बेहतर पुलिसिग के आदेश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.