Move to Jagran APP

खेल प्रतियोगिता में नन्हे-मुन्नों किया धमाल

शामली जेएनएन सेंट आरसी स्कूल में बुधवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने वर्ग में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 05:45 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 05:45 PM (IST)
खेल प्रतियोगिता में नन्हे-मुन्नों किया धमाल
खेल प्रतियोगिता में नन्हे-मुन्नों किया धमाल

शामली: जेएनएन: सेंट आरसी स्कूल में बुधवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

loksabha election banner

शहर के सेंट आरसी पब्लिक स्कूल में बुधवार से तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल चेयरमैन अरविन्द संगल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है, खेलों द्वारा बच्चों में अनुशासन टीम भावना से करने व एक दूसरे का सहयोग करने की भावना का विकास होता है। स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास खेलों द्वारा ही संभव है। उन्होंने छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी अवश्य भाग लेने का आहवान किया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन प्ले से कक्षा 6 तक के छात्र-छात्राओं के खेलों का आयोजन किया गया। प्ले में टनल गेम में अभिज्ञान ने प्रथम, शिवांग ने द्वितीय व अनंत ने तृतीय, बाल पिकिग में वानी बिडला ने प्रथम, वानी प्रजापति ने द्वितीय व नंदनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एलकेजी में स्कोप बॉल में केशव ने प्रथम, पीहू ने द्वितीय व एंजिल ने तृतीय, पीसबॉल में सानिध्य प्रथम, कृतिका द्वितीय व काव्या तृतीय, कक्षा प्रथम के फ्लअप में अर्पिता ने प्रथम, अवनी ने द्वितीय व राशि ने तृतीय, कक्षा दो से ब्रस्ट योअर बैलून में इपशिता ने प्रथम, अरनव ने द्वितीय व दीक्षा ने तृतीय, जेवलिन में अभिनव ने प्रथम, दक्ष ने द्वितीय, अरनव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा तीन में पार्टनर रेस में अनमोल व लक्ष्य ने प्रथम, रौनक व अथरव ने द्वितीय तथा अभिषेक व नातिक ने तृतीय, थ्री लेग रेस में नतिक व अनिकेत प्रथम, उमंग व संयम द्वितीय तथा अभिनव व अर्पित ने तृतीय, कक्षा चार में मसकुलर रेस में देव ने प्रथम, रुद्राक्ष ने द्वितीय व प्रीत ने तृतीय, एवं कलेक्ट योर कोन प्रतियोगिता में देवांश ने प्रथम, परम ने द्वितीय व दक्ष ने तृतीय, कक्षा 5 से हरडलरेस में यशदीप ने प्रथम, विशाल ने द्वितीय व वंश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर आदित्य कुमार, अरविन्द शर्मा, विशाल तायल, नरेश पंत, कुलदीप सिंह, मौ. फैजान, आंचल राणा, आरती कौशिक, अजय गोयल, आलोक भारद्वाज, अमित पंवार, अनिल कुमार, अनिमेष, अंजना, अंजू आदि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.