Move to Jagran APP

Shamli Encounter: पुलिस की गोली से हिस्‍ट्रीशीटर घायल, साथी बदमाश फरार, सिपाही भी घायल

Encounter in Shamli शामली में मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 02:37 PM (IST)
Shamli Encounter: पुलिस की गोली से हिस्‍ट्रीशीटर घायल, साथी बदमाश फरार, सिपाही भी घायल
Shamli Encounter: पुलिस की गोली से हिस्‍ट्रीशीटर घायल, साथी बदमाश फरार, सिपाही भी घायल

शामली, जेएनएन। गढ़ीपुख्ता पुलिस और बदमाशों के बीच में देर रात मुठभेड़ हो गई । मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है। गोली लगने से सिपाही भी घायल हुआ है। फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग जा रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

शुक्रवार की देर रात गढ़ी पुख़्ता पुलिस धनेना नहर पटरी पुल पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान ही मोटरसाइकिल पर दो बाइक सवार लोग आते दिखाई दिए, पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो बदमाशों ने आगे जाकर बाइक खेत में उतार दी और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पैर में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि मौके का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश फरार हो गया है। हाथ मे बदमाश की गोली लगने से सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम हरीश पुत्र रामधन निवासी गढ़ीपुख़्ता बताया है।

इन्‍होंने बताया

बदमाश के कब्जे से एक नाइन एमएम का पिस्टल पांच जिंदा कारतूस व खोखे बरामद हुए हैं। साथ ही एक सुपर स्प्लेंडर बाइक भी बरामद हुई है।एसपी विनीत कुमार जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। फिलहाल पुलिस दूसरे बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.