शामली, जेएनएन। कांधला क्षेत्र के गांव गढ़ीश्याम निवासी एक ब्रेड सप्लायर ने गांव जसला निवासी एक दुकानदार पर मारपीट कर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

क्षेत्र के गांव गढ़ीश्याम निवासी रोहतास ने शनिवार को थाने में दी तहरीर में बताया कि वह ब्रेड सप्लाई करने का कार्य करता है। शनिवार को क्षेत्र के गांव जसाला में गया था। आरोप है कि वहां एक दुकानदार ने उसके साथ गाली गलौज कर उससे मारपीट की। आरोप है कि गांव में घुसने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई है। पीड़ित दुकानदार ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

फजीहत के बाद पुलिस ने उतरवाया होर्डिंग

कैराना : कोतवाली परिसर में लगे होर्डिंग से आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाए जाने का मामला दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता से प्रकाशित हुआ, तो पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने फजीहत के बाद आखिकार होर्डिंग को उतरवा दिया है।

दरअसल, चुनावी आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी कैराना कोतवाली परिसर में भाजपा का एक होर्डिंग लगा हुआ था, जिसे लेकर राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ था तथा तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थी। यह खबर शनिवार के अंक में दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता के साथ प्रकाशित की। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस द्वारा कोतवाली में लगे होर्डिंग को उतरवा दिया है।

Edited By: Jagran