शामली, जागरण टीम। हैंडी क्राफ्ट कारोबारी से दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीन लाख रुपये लूट लिए। कारोबारी को तमंचे के बल पर आतंकित कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मेरठ के थाना भावनपुर के गांव नगला साहू निवासी नाजिम पुत्र यामीन गत पांच सालों से भैसानी इस्लामपुर में रहते हैं। वह सूती धागे से हैंडीक्राफ्ट का कारोबार करते हैं। मंगलवार को नाजिम भैंसानी निवासी आमिर पुत्र लियाकत के साथ थानाभवन के पीएनबी बैंक में पहुंचे। वहां से नाजिम ने तीन लाख रुपये का भुगतान लिया। इसके बाद दोनों बाइक पर गांव वापस जाने लगे। जैसे ही यह दोनों गांव मसावी के बाहर भट्टे के पास पहुंचे तभी पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने तमंचे दिखाकर गोली मारने की धमकी देकर रोक लिया।

बदमाशों ने मारपीट कर नकदी लूट ली और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर गोसघड़ मार्ग से जलालाबाद की तरफ फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद लूट की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाभवन पुलिस के साथ सीओ अमित सक्सेना मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव व एसओजी टीम भी पहुंच गई। पुलिस मामले की जानकारी लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस बैंक की फुटेज के साथ ही सर्विलांस की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि कारोबारी ने तीन लाख की लूट होना बताया है। अभी तहरीर नहीं दी है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।