Move to Jagran APP

लूटपाट कर भाग रहा बदमाश दबोचा, दूसरा फरार

थाना क्षेत्र के गांव खंदरावली गंग नहर पटरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक दंपती से लूटपाट की। बदमाशों ने नकदी व जेवरात लूटने के बाद जब दंपत्ति से मारपीट का प्रयास किया तो युवक बदमाशों से भिड़ गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 09:53 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:20 AM (IST)
लूटपाट कर भाग रहा बदमाश दबोचा, दूसरा फरार
लूटपाट कर भाग रहा बदमाश दबोचा, दूसरा फरार

शामली, जेएनएन।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव खंदरावली गंग नहर पटरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक दंपती से लूटपाट की। बदमाशों ने नकदी व जेवरात लूटने के बाद जब दंपत्ति से मारपीट का प्रयास किया तो युवक बदमाशों से भिड़ गया। इस दौरान बदमाशों व युवक में जमकर संघर्ष हुआ। महिला के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम रहे किसानों ने बदमाशों को ललकारा तो वह बाइक छोड़कर खेत में घुस गए। किसानों ने खेत को घेरकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ ग्रामीणों ने खेत में छुपे एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। पकड़े बदमाश से तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए है। एसपी अजय कुमार पांडेय ने कई थानों की पुलिस के साथ जंगल में काबिग की लेकिन वह हाथ नहीं आया। बदमाश को पुलिस ने सीएचसी शामली में भर्ती कराया है। यहां उससे पूछताछ की जा रही है।

गांव खंदरावली निवासी अख्तर हसन के बेटे शाबिर की तबियत खराब चल रही है। शाबिर को शामली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने परिजनों को बताया कि शाबिर का ऑपरेशन किया जाना है। बुधवार को शाबिर का भाई आकिल अपनी पत्नी निरूनिशा के साथ बाइक से ऑपरेशन के लिए रुपए व खाना लेकर अस्पताल जा रहा था। दंपती जैसे ही खंदरावली नहर पटरी पर गांव से थोड़ी दूर पहुंचे, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर दंपती को रोक लिया। बदमाशों ने लूटपाट के साथ ही दंपती से मारपीट शुरू कर दी। इस पर आकिल बदमाशों से भिड़ गया। करीब दस मिनट तक दोनों बदमाशों से वह लड़ता रहा। बदमाशों ने उसे गोली मारने का भी प्रयास किया। इसी दौरान आकिल की पत्नी निरूनिशा ने शोर मचा दिया। बदमाशों ने दंपती से 35 हजार रुपए की नगदी सहित अन्य सामान लूट लिया था। शोर सुनकर खेतों पर कार्य कर रहे किसान मौके की और दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख बदमाश अपनी बाइक मौके पर छोड़ जंगल में घुस गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसानों के साथ उस खेत को घेर लिया जहां बदमाश घुसे थे। काफी देर तक प्रयास के बाद पुलिस ने एक बदमाश को खेत से दबोच लिया। इसमें बदमाश बुरी तरह घायल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का तमंचा व चार कारतूस बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गए बदमाश ने अपना नाम आकाश निवासी बागपत बताया है। आकाश ने अपने फरार साथी का नाम भी बताया है। पुलिस ने बदमाशों की बाइक को कब्जे में ले लिया है। घायल बदमाश को पुलिस ने शामली के अस्पताल में भर्ती कराया। लूटपाट व जंगल में बदमाशों की सूचना पर एसपी अजय कुमार पांडेय भी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने पुलिस-फोर्स के साथ घंटों गन्ने के खेत में फरार बदमाश की तलाश की। इस दौरान पुलिस ने कई रांऊड फायरिग भी की, लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लग सका। फरार बदमाश के पास पिस्टल व दर्जनों कारतूस होने की सूचना पर पुलिस पूरी तरह से सावधान रही। बदमाश का सुराग न लगने पर एसपी वापस लौट गए, जबकि पुलिस को मौके पर ही काबिग के निर्देश दिए गए है। देर शाम तक बदमाश की तलाश जारी थी। पसीने से तर-बतर पुलिस छानती रही जंगल की खाक

कांधला: भीषण गर्मी में ईख के खेत में बदमाशों की तलाश में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गर्मी के कारण पुलिस का बुरा हाल बना रहा। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने गांव से पानी लाकर पुलिस वालों को पिलाया, जिसके चलते पुलिस वालों को कुछ राहत मिल सकी। उधर, जिस खेत में बदमाश घुसे थे, उसमें आज ही पानी दिया गया था। इसी कारण एसपी समेत पुलिस ने नंगे पैर खेत में घुसकर बदमाशों को तलाशती रही। पुलिस के साथ मोर्चा लेते रहे ग्रामीण

कांधला: एसपी अजय कुमार पांडेय व पुलिस दल के साथ ग्रामीणों ने भी बदमाशों की धरपकड़ में पूरा सहयोग दिया। इस दौरान खंदरावली समेत कई गांव के लोग मौके पर एकत्र हो गए ओर उन्होंने बदमाशों की तलाश में काबिग की। फरार बदमाश के पास पिस्टल व काफी कारतूस होने पर एसपी ने ग्रामीणों को खेत से दूर रहने को कहा। इसके बाद ग्रामीण सड़क पर खड़े हो गए। पुलिस ने खेत का हर कोना छाना लेकिन फरार बदमाश नहीं मिला। एसपी ने बताया कि पकड़े गए व फरार बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही फरार बदमाश को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.