Move to Jagran APP

जाम में फंसी एंबुलेंस, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल

55 घंटे के लॉकडाउन के बाद बाजारों में दिनभर भारी भीड़ रही। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी खूब थी। ऐसे में शहर जाम के झाम में फंसा नजर आया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 09:25 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 09:25 PM (IST)
जाम में फंसी एंबुलेंस, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल
जाम में फंसी एंबुलेंस, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल

शामली, जेएनएन। 55 घंटे के लॉकडाउन के बाद बाजारों में दिनभर भारी भीड़ रही। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी खूब थी। ऐसे में शहर जाम के झाम में फंसा नजर आया। एंबुलेंस भी जाम में फंसी। दोपहर तक जाम ने अधिक परेशान किया।

loksabha election banner

शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहा। बाजार बंद रहे और आवश्यक कार्याें के लिए ही आने-जाने की अनुमति रहती है। ऐसे में सोमवार को सुबह से ही सड़कों पर वाहनों का दबाव अधिक रहा। बाजारों के खुलने का वक्त नौ बजे है और सुबह से ही भीड़ रही। ग्रामीण क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में लोगों ने शहर का रुख किया। दिन चढ़ने के साथ भीड़ बढ़ती गई। कबाड़ी बाजार, बड़ा बाजार, हनुमान धाम रोड, गांधी गंज, नया बाजार सभी की स्थिति ऐसी थी कि दोपहिया वाहनों से जाना मुसीबत मोल लेना था। क्योंकि पैदल चलना ही मुश्किल हो रहा था। ऐसे में शारीरिक दूरी कहीं नहीं थी। न तो बाजार की सड़कों पर और न ही दुकानों पर। वहीं, सड़कों पर वाहनों की आवाजाही आम दिनों के मुकाबले अधिक थी। साथ ही सड़कों के किनारे बेतरतीब ढंग से बाइक, स्कूटी, कार से लेकर बड़े वाहन भी खड़े थे क्योंकि शहर में पार्किंग नहीं है। ऐसे में अन्य वाहनों को निकलने के लिए कम जगह मिल रही थी। सुभाष चौक, हनुमान धाम रोड, अजंता चौक, फव्वारा चौक पर जाम लग गया। अस्पताल रोड पर एंबुलेंस भी जाम में काफी देर तक फंसी रही। यातायात व्यवस्था बनाने में पुलिसकर्मियों के भी खूब पसीने छूटे। दोपहर में दो बजे के बाद शहर में भीड़ कम हुई तो जाम से राहत मिलना शुरू हुई।

वहीं, जिला यातायात पुलिस प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि शहर में सोमवार को भीड़ बढ़ने से जाम की समस्या बनी थी और नगर में तैनात यातायात पुलिस ने हर जगह स्थिति को संभाला और जाम खुलवाया। बैंकों में भी रही भीड़

बैंकों में भी सोमवार को काफी भीड़ रही। गेट के बाहर लाइन लगी थी, लेकिन दो गज की दूरी का पालन नहीं हुआ। हालांकि बैंकों के भीतर दो-तीन लोगों को ही प्रवेश दिया जा रहा था। लेकिन बाहर अव्यवस्था खूब रहीं। मरीजों को भी हुई परेशानी

हनुमान धाम रोड से सीएचसी जाने वाले मार्ग के दोनों ओर वाहन खड़े थे। एंबुलेंस को निकलने में तो दिक्कत हुई ही, साथ ही सीएचसी आने वाले मरीजों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। और गति न पकड़ ले कोरोना

बाजारों में जिस तरह भीड़ उमड़ रही और सावधानी का पालन नहीं हो रहा है, उससे कोरोना के और गति पकड़ने का खतरा है। पहले ही अनलॉक में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.