Move to Jagran APP

अध्यादेशों के विरोध में रालोद छात्रसभा का प्रदर्शन

रालोद छात्र सभा ने सरकार के अध्यादेशों के विरोध में तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम छह सूत्रीय ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 10:00 PM (IST)
अध्यादेशों के विरोध में रालोद छात्रसभा का प्रदर्शन
अध्यादेशों के विरोध में रालोद छात्रसभा का प्रदर्शन

शामली, जेएनएन। रालोद छात्र सभा ने सरकार के अध्यादेशों के विरोध में तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम छह सूत्रीय ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

loksabha election banner

शनिवार को रालोद छात्र सभा के जिला महासचिव राजन जावला व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष चौधरी वसीम अहमद एडवोकेट के नेतृत्व में कार्यकर्ता कैराना तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने सरकार के तीनों अध्यादेशों के विरोध में प्रदर्शन किया और नारेबाजी की गई। उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति के नाम छह सूत्रीय ज्ञापन पत्र तहसीलदार न्यायिक रणवीर सिंह को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि सरकार के अध्यादेश किसान विरोधी हैं, जिनके लागू होने के बाद किसानों व व्यापारियों का उत्पीड़न होना शुरू हो जाएगा। किसानों की हालत जमींदारी के समय भी अधिक बदतर हो जाएगी। उन्होंने बेरोजगारी को लेकर भी आक्रोश व्यक्त किया। इसके अलावा कहा गया कि किसानों के गन्ने का 600 करोड़ रुपये ब्याज समेत तत्काल प्रभाव से किया जाए, अन्यथा 14 दिन में भुगतान नहीं होने पर मिल मालिक पर मुकदमा दर्ज किया जाए। महंगी शिक्षा पर तत्काल प्रभाव से रोक लगनी चाहिए। साथ ही, यह भी चेतावनी दी कि यदि प्रशासन ने किसी किसान पर धान व पत्ती फुंकने पर मुकदमा दर्ज किया तो डीएम कार्यालय में ईख की पत्ती भर देंगे। इस दौरान परवेज जंग एडवोकेट, सुकेब अली एडवोकेट, मो. कादिर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.