Move to Jagran APP

जनता की समस्याओं के समाधान को करें संघर्ष

राष्ट्रीय लोकदल की रविवार को माजरा रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक हुई। इसमें कार्यकारिणी की घोषणा की गई और पदाधिकारियों से जनता की समस्याओं के समाधान को संघर्ष करने के लिए कहा गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 06:07 AM (IST)
जनता की समस्याओं के समाधान को करें संघर्ष
जनता की समस्याओं के समाधान को करें संघर्ष

शामली, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल की रविवार को माजरा रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक हुई। इसमें कार्यकारिणी की घोषणा की गई और पदाधिकारियों से जनता की समस्याओं के समाधान को संघर्ष करने के लिए कहा गया।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन ने कहा कि सभी पदाधिकारी निष्ठा, लगन और ऊर्जा के साथ काम करें। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं। जनता के बीच जाएं और उनकी समस्याओं को सुनें। इसके बाद समस्याओं का निस्तारण कराने के लिए प्रयास करें। पूर्व सांसद अमीर आलम ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश की जनता परेशान है। किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, युवाओं के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है। गन्ना भुगतान कराने में सरकार पूरी तरह फेल है। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने जनता की समस्याओं को भी सुना। बैठक में पूर्व विधायक नवाजिश आलम, देशराज भनेड़ा, ऋषिराज राझड़, रणधावा मलिक, अब्दुल गफ्फार, डॉ. जल सिंह, बिजेंद्र मलिक, बाबूराम पंवार, सुनील मलिक, आशुतोष पंवार, रजनीश कोरी, विकास धीमान, सत्यवीर बालियान, संजीव तोमर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.