Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में पशुओं की खाल ले जा रहे ट्रक में कांवडिय़ों ने लगाई आग

गौ-रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने मिनी ट्रक में भरी दो गाय को मुक्त करा लिया। इन लोगों ने गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए दो युवकों को पकड़ लिया और सडक पर ही पीटना शुरू कर दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 08:49 PM (IST)
शाहजहांपुर में पशुओं की खाल ले जा रहे ट्रक में कांवडिय़ों ने लगाई आग
शाहजहांपुर में पशुओं की खाल ले जा रहे ट्रक में कांवडिय़ों ने लगाई आग

शाहजहांपुर (जेएनएन)। पशुओं की खाल लेकर जा रहे एक ट्रक में सोमवार को कांवडिय़ों ने लगाई आग दी। हंगामे के बीच चालक व हेल्पर भाग निकले। सोमवार सुबह कांवडिय़े प्रसिद्ध पटना देवकली मंदिर जा रहे थे। मुरादाबाद-कानपुर स्टेट हाईवे पर बाराकलां गांव के पास जलालाबाद से बदायूं की ओर से जा रहे ट्रक में से बदबू आने पर कांवडिय़ों ने उसे रोकना चाहा लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी। कुछ आगे जाकर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

loksabha election banner

ट्रक में खाल व पूंछ देख कांवडिय़े भड़क गए। उन्होंने चालक व हेल्पर को उतारकर पीटना शुरू कर दिया। इससे अफरातफरी मच गई। हंगामे के बीच चालक व हेल्पर भाग निकले। कांवडिय़ों ने ट्रक का डीजल टैंक खोलकर आग लगा दी, जिससे वहां जाम लग गया। एसओ इंद्रजीत भदौरिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को संभाला। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने ट्रक की आग को बुझाया। एसपी एस. चनप्पा व अन्य अधिकारियों ने समझा बुझाकर कांवडिय़ों को शांत कराया।

शामली में गोतस्करी के आरोपितों की पिटाई, वीडियो वायरल
शामली : गोरक्षक दल कार्यकर्ताओं ने मिनी ट्रक में वध के लिए ले जाई जा रही दो गायों को मुक्त कराते हुए दो गो तस्करों को पकड़ लिया। दोनों की जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। कार्यकर्ताओं को सोमवार को सूचना मिली कि नगर के जंगल में दो गायों को एक मिनी ट्रक में वध के लिए ले जाया जा रहा है। गोरक्षक दल नेता अनुज बंसल साथियों के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्हें देख मिनी ट्रक को लेकर गोतस्कर भागने लगे।कार्यकर्ताओं ने कुछ दूरी पर मिनी ट्रक को पकड़ लिया। तीन युवक भाग गए। दो युवकों को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनों ने अपने नाम दिलशाद व शहजाद बताए। अनुज बंसल के अनुसार गाय चोरी की थी और उन्हें बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।

एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला पुलिस के संज्ञान में वीडियो वायरल होने के बाद आया। थाना प्रभारी धमेंद्र पंवार ने बताया कि मिनी ट्रक में सवार दो लोगों से मारपीट के आरोप में अनुज बंसल व दस अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.