शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में एक शिक्षक ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर एक महिला की फोटो पर कमेंट करते हुए पोस्ट डाल दी। पीड़ित महिला ने साइबर सेल प्रभारी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। साइबर सेल प्रभारी ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी।

एक शिक्षक की घिनौनी हरकत का मामला क्षेत्र के गांव में सामने आया है। शिक्षक ने क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर फेसबुक पर फोटो लगाकर कमेंट करते हुए पोस्ट किया है। पोस्ट से लोगों में हलचल पैदा हो गई। मामला महिला के स्वजन के संज्ञान में पहुंचा तो, स्वजन ने साइबर सेल प्रभारी कर्मवीर सिंह से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। साइबर सेल प्रभारी कर्मवीर सिंह का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फर्जी आईडी बनाकर महिला का फोटो पोस्ट किया था, उसकी पहचान एक शिक्षक के रूप में हुई है। महिला का फोटो पोस्ट करने वाले शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

....

तीन लोगों ने युवक से की मारपीट

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान निवासी वाजिद पुत्र नूरा मंगलवार की शाम को अपने घर पर बैठा था। आरोप है कि पड़ोस का एक परिवार उससे रंजिश रखता है। जिसके चलते पड़ोस के तीन युवक अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर उसके मकान में घुस गए। आरोप है कि तीनों लोगों ने वाजिद के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर तीनों ने लाठी-डंडों से वाजिद पर हमला कर दिया।

शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। लोगों को आता देख तीनों लोग पीडि़त को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मारपीट में युवक वाजिद की आंख में गंभीर चोट आई है। स्वजन पीड़ित को कस्बे के राजकीय अस्पताल में लेकर पहुंचे। डाक्टरों ने घायल की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घायल के स्वजन ने थाने पर तहरीर देकर तीनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--

गाड़ी चालक को पीटा

कांधला कस्बे के मोहल्ला इदरीश बेग विहार कालोनी निवासी यूनुस पुत्र मेहरदिन ने थाने पर तहरीर दी है। बताया कि वह पड़ोस के ही आशु की गाड़ी चलाने का कार्य करता है। मंगलवार की शाम को पीड़ित आशु से अपने पैसे मांगने गया था। आरोप है कि आशु ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर ड्राइवर यूनुस की पिटाई कर दी। मारपीट में यूनुस गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने अपना डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran