शामली, जेएनएन। कैराना कोतवाली परिसर में लगे होर्डिंग से आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाए जाने का मामला दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता से प्रकाशित हुआ, तो पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने फजीहत के बाद आखिकार होर्डिंग को उतरवा दिया है। आगे भी जिलेभर में ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी।

दरअसल, चुनावी आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी कैराना कोतवाली परिसर में भाजपा का एक होर्डिंग लगा हुआ था, जिसे लेकर राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ था तथा तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थी। यह खबर शनिवार के अंक में दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता के साथ प्रकाशित की। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस द्वारा कोतवाली में लगे होर्डिंग को उतरवा दिया है।

ई-रिक्शा सवार युवक हुआ घायल

कैराना: नगर के मोहल्ला बिसातियान निवासी सरबाज शुक्रवार देर रात ई-रिक्शा में सवार होकर कैराना लौट रहा था। इसी दौरान मन्नामाजरा गांव के निकट थ्रीव्हीलर ने कार में टक्कर मार दी, जिसमें सरबाज गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पतला रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

शांतिभंग की आशंका में दो पकड़े

संवाद सूत्र, कैराना : भूरा चुंगी पर पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ रहे वासिल व साबिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों का शांतिभंग की आशंका में चालान करते हुए उन्हें उपजिला मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दिया गया है।

Edited By: Jagran