शामली, जेएनएन। अपर जिला निर्वाचन अधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ ने 13 जनवरी को मतदेय स्थलों के संशोधन प्रस्ताव को कालम-7 के अनुसार अनुमोदित कर दिया है। इसमें कैराना विधानसभा क्षेत्र में पहले मतेदय स्थल 274 प्राथमिक विद्यालय-3 आलखुर्द कैराना को संशोधित करते हुए ब हरिजन चौपाल आलखुर्द किया गया है। इससे पहले बताया गया था कि उम्मीद है कि अभी और भी मतदान स्थलों में परिवर्तन की हो सकता है। जिसकी अभी भी गुंजाइश है।

वहीं थानाभवन में मतदेय स्थल-332 जूनियर हाईस्कूल कमरा नंबर-1 लाडो मजरी को प्राथमिक विद्यालय कमरा नंबर-1 लाडो मजरी किया गया है। शामली विधानसभा क्षेत्र के मतदेय स्थल 98 कस्तूरबा गांधी विद्यालय कमरा नंबर-5 पटेल नगर 52 को बदलकर जूनियर हाईस्कूल कमरा नंबर-5 बनत पटेल नगर किया गया है।

फजीहत के बाद पुलिस ने उतरवाया होर्डिंग

कैराना : कोतवाली परिसर में लगे होर्डिंग से आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाए जाने का मामला दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता से प्रकाशित हुआ, तो पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने फजीहत के बाद आखिकार होर्डिंग को उतरवा दिया है।

दरअसल, चुनावी आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी कैराना कोतवाली परिसर में भाजपा का एक होर्डिंग लगा हुआ था, जिसे लेकर राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ था तथा तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थी। यह खबर शनिवार के अंक में दैनिक जागरण समाचार पत्र में प्रमुखता के साथ प्रकाशित की। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में पुलिस द्वारा कोतवाली में लगे होर्डिंग को उतरवा दिया है।

Edited By: Jagran