Move to Jagran APP

अपराध का पता लगाने में पुलिस की 'आंखें' हैं चौकीदार

नगर कोतवाली में क्षेत्र के सभी गांवों के चौकीदारों की बैठक ली गई। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि अपराध का पता लगाने में चौकीदार की अहम भूमिका होती है। चौकीदार असली मायने में पुलिस की आंख होते हैं। इसलिए अपनी महत्ता को पहचानते हुए चौकीदार अपराध मिटाने में सहयोगी बने।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 06:06 AM (IST)
अपराध का पता लगाने में पुलिस की 'आंखें' हैं चौकीदार
अपराध का पता लगाने में पुलिस की 'आंखें' हैं चौकीदार

शामली, जेएनएन। नगर कोतवाली में क्षेत्र के सभी गांवों के चौकीदारों की बैठक ली गई। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि अपराध का पता लगाने में चौकीदार की अहम भूमिका होती है। चौकीदार असली मायने में पुलिस की आंख होते हैं। इसलिए अपनी महत्ता को पहचानते हुए चौकीदार अपराध मिटाने में सहयोगी बने।

loksabha election banner

सोमवार दोपहर नगर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने कोतवाली क्षेत्र के सभी गांवों के चौकीदारों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि चौकीदार कोई भी हो, वह पुलिस और प्रशासन की आंख होता है। चौकीदार की मदद से ही अच्छी बुरी-बातें अधिकारियों तक पहुंचती हैं। यदि चौकीदार चाहे तो क्षेत्र में कोई भी अपराधी ठहर नहीं सकता, बल्कि दूसरी भाषा में कहें तो अपराध करने से लोग डरने लगते हैं कि कहीं उनकी करतूत चौकीदार को पता न चल जाए। इसलिए सभी चौकीदारों को अपनी महत्ता समझनी होगी। अपराध मिटाने में पुलिस का सहयोग करें। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि पुलिस की तरफ से उन्हें हर प्रकार का सहयोग किया जाएगा। बैठक में सभी गांवों के चौकीदार शामिल रहे। वहीं दारोगा कुंवरपाल सिंह, योगेंद्र पंवार भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.