Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, बार्डर पर चेकिग

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट है। बार्डर पर स्वयं एएसपी ने पहुंचकर चेकिग अभियान चलवाया। उन्होंने पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:56 PM (IST)
गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, बार्डर पर चेकिग
गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, बार्डर पर चेकिग

शामली, जागरण टीम। गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट है। बार्डर पर स्वयं एएसपी ने पहुंचकर चेकिग अभियान चलवाया। उन्होंने पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस अलर्ट नजर आ रही है। मंगलवार शाम एएसपी ओपी सिंह यूपी-हरियाणा बार्डर पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सतर्कता का जायजा लिया। इस दौरान एएसपी ने वाहनों की चेकिग भी कराई। हरियाणा से आने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। एएसपी ने पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।

एएसपी ओपी सिंह ने कोतवाली का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कोतवाली कार्यालय आदि का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। व्यय प्रेक्षक ने की अनुवीक्षण टीमों के कार्यो की समीक्षा

जागरण संवाददाता, शामली : मंगलवार को व्यय प्रेक्षक महिपाल सिंह ने वरिष्ठ कोषाधिकारी ज्ञानेंद्र पांडेय के साथ विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सम्पन्न कराने के लिए जनपद में बनाई गई निर्वाचन अनुवीक्षण टीमों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने फ्लाइंग स्क्वाड टीम, एसएसटी टीम, वीडियो अवलोकन टीम, एमसीएमसी टीम के कार्यो की समीक्षा करते हुए संबंधित टीमों के अधिकारियों से किसी भी प्रकार की आ रही समस्या के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए समस्याओं का समाधान करने के लिए सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी को निर्देशित किया। इस अवसर पर विभिन्न अधिकारी मौजूद रहे। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर दिलाई शपथ

कैराना : तहसील सभागार में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर एसडीएम द्वारा शपथ दिलाई गई। मंगलवार को तहसील के सभागार कक्ष में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। एसडीएम संदीप कुमार ने मतदान के महत्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। उन्होंने शपथ भी दिलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.