शामली, जेएनएन। जिले के सभी हॉट स्पॉट में कोई ढील नहीं दी जा रही है। पुलिस मुस्तैद है और पहले की तरह सख्ती बरती जा रही है। अधिकारी औचक निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। ऐसे में कहीं कोई बाहर नहीं दिख रहा और सन्नाटा पसरा है। सब्जी-राशन आदि आवश्यक वस्तुओं को वालंटियर घरों तक पहुंचा रहे हैं।

हॉट स्पॉट में पसरा है सन्नाटा

शामली: दयानंदनगर, आर्यपुरी, बुढ़ाना रोड क्षेत्र, इंद्रा कॉलोनी, दयानंदनगर, माजरा रोड के तीन क्षेत्र, लिसाढ़, खेड़ीकरमू, लांक गांव के हॉट स्पॉट में सन्नाटा पसरा है। वहीं, काकानगर की साकेत कॉलोनी में संक्रमितों के घर के आसपास का क्षेत्र सील किया जा रहा है। शनिवार को दो कोरोना पॉजिटिव मिले थे। कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने भ्रमण किया और तैनात पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए।

कोतवाली प्रभारी ने किया निरीक्षण

कैराना : कैराना में मोहल्ला सरावज्ञान, आर्युपरी, पीपलोतला और गांव बुच्चाखेड़ी, बरनावी, शेखपुरा में हॉट स्पॉट है। यहां पुलिस अलर्ट है। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी वालंटियरों के माध्यम से हो रही है।

सील क्षेत्रों में पुलिस अलर्ट

कांधला : कस्बे के मोहल्ला मिर्दगान और गांव मतनावली में हॉट स्पॉट है। पुलिस पूरी चौकसी बरत रही है। कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्धारित व्यवस्था के तहत हो रही है। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने मिर्दगान हॉट स्पॉट का निरीक्षण भी किया।

व्यवस्थाओं का जायजा लिया

थानाभवन : कस्बे में मोहल्ला नबीपुरा का कुछ क्षेत्र सील है। पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं और सन्नाटा पसरा है। वालंटियर आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी कर रहे हैं। थानाध्यक्ष प्रभाकर कैंतुरा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

बरती जा रही सख्ती

झिझाना: झिझाना में गाड़ीवाला चौराहे का क्षेत्र, टपराना और रामपुरा गांव में हॉट स्पॉट है। पुलिस पूरी सख्ती बरत रही है। आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की जा रही है।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस