Move to Jagran APP

पॉलीथिन में बंद पंप फिर से उगलने लगा तेल

नगर में बायोटेक पंपों के फर्जीवाड़े का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आगया है। पंप स्वामी ने प्रशासनिक अधिकारियों से सैटिग बैठाकर कांधला मार्ग पर प्लास्टिक की पॉलीथिन से ढकी पंप मशीनों ने कुछ दिन बन्द रखने के बाद तेल उगलवाना शुरू कर दिया है। वही नगर एवं क्षेत्र में अलग- अलग स्थानों पर लगे इस तरह के पांच अवैध पंप कार्यवाही के भय से उखाड़ लिये गए है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 10:55 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 06:08 AM (IST)
पॉलीथिन में बंद पंप फिर से उगलने लगा तेल
पॉलीथिन में बंद पंप फिर से उगलने लगा तेल

कैराना: नगर में बायोटेक पंपों के फर्जीवाड़े का जिन्न एक बार फिर से बोतल से बाहर आ गया है। पंप स्वामी ने प्रशासनिक अधिकारियों से सेटिग कर कांधला मार्ग पर पॉलीथिन से ढकी पंप मशीनों को फिर से चालू करा दिया है। ये पंप अब फिर से तेल उगल रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि नगर एवं क्षेत्र में अलग- अलग स्थानों पर लगे ऐसे पांच अवैध पंप कार्रवाई के डर से उखाड़ लिए गए थे। उधर, विभाग ने चेताया था कि नगर एवं क्षेत्र में लगे सभी पंप अवैध है जिन्हें चलने नहीं दिया जाएगा।

नगर के ईदगाह रोड़, खुरगान रोड, बाईपास व क्षेत्र के गांव तितरवाड़ा व भूरा गांव में लगे पेट्रोल पंपों के मिलावटी तेल व रोजाना प्रशासन की आँखों मे धूल झोंककर लाखों कमाने के अवैध कारोबार का दैनिक जागरण समाचार पत्र ने प्रमुखता से राजफाश किया था। प्रशासन द्वारा टीम गठित कर सभी पंपों की, जो जांच में सभी अवैध पंप पाए गए। जांच टीम ने वीडियोग्राफी कर सभी अवैध पंपों की रिपोर्ट डीएम शामली को प्रेषित की गई। नगर में चर्चा है कि नेता व संबंधित अधिकारियों के गठजोड़ से ही अवैध पंप तेल उगलने लगा है।

इस संबंध में जिला आपूर्ति अधिकारी शामली हरिओम उपाध्याय का कहना है कि बायो फ्यूल के नाम से एक भी पंप के पास एनओसी नहीं है। ये सभी पंप अवैध हैं। विभाग का स्टाफ चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है। जल्द ही सभी पंपों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अवैध पंपों को हटवाकर इनके संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.