Move to Jagran APP

परमिंदर का दावा, पांच बदमाशों ने पहन रखी थी पुलिस की वर्दी

मेरठ के आईजी जोन अजय आनंद ने बताया कि परमिंदर के पास से एक कार्बाइन तथा 350 कारतूस भी मिले हैं। इससे भी अधिक हथियार इसके साथियों के पास भी होने की संभावना जताई जा रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2016 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2016 06:03 PM (IST)
परमिंदर का दावा, पांच बदमाशों ने पहन रखी थी पुलिस की वर्दी

शामली (जेएनएन)। पंजाब की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली पटियाला जिले की नाभा जेल से कैदियों को फिल्मी तरीके से भगाया गया था। इसका खुलासा कल रात शामली के कैराना में पकड़े गए कैदी परमिंदर ने किया। पंजाब की जेल से कैदियों के भागने के बाद से उत्तर प्रदेश की पुलिस हाई-अलर्ट पर थी।

prime article banner

नाभा जेल से कैदियों को भागने के मामले में मास्टरमाइंड परमिंदर के पास से हथियारों का बड़ा जखीरा भी मिला है। जिसमें कई प्रतिबंधित हथियार भी हैं। जालंधर के परमिंदर ने बताया कि छह कैदियों को बदमाशों ने फिल्मी तरीके से भगाया था। नाभा जेल पर 14 हथियारबंद बदमाशों ने बोला धावा। इनमें से पांच बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। सभी हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की थी।

देखें : परमिंदर के पास बड़ी मात्रा में मिले हथियार

मेरठ के आईजी जोन अजय आनंद ने बताया कि परमिंदर के पास से एक कार्बाइन तथा 350 कारतूस भी मिले हैं। इससे भी अधिक हथियार इसके साथियों के पास भी होने की संभावना जताई जा रही है।

कल परमिंदर को शामली के कैराना से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह गाड़ी बदलकर भागने की फिराक में था।

नाभा जेल हमला : KLF मुखिया सहित छह आतंकी फरार, एक हमलावर यूपी से काबू

वह फॉरच्यूनर को छोड़कर किसी दूसरी गाड़ी से भागने की जुगत में था। उसके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद किए गए हैं। एक एसएलआर, तीन रायफल सहित काफी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है पंजाब में जेल तोड़कर कैदियों के फरार होने के बाद से ही यूपी में हाई अलर्ट पर थी। पुलिस को आशंका थी कि कैदी नेपाल के रास्ते फरार होने की कोशिश कर सकते हैं।

कैराना में पकड़ा गया आतंकी पम्मा

कोर्ट में पेश, 14 दिन की रिमांड पर

पंजाब के नाभा जेल से भागने के मामले के मास्टरमाइंड परमिंदर को आज कोर्ट में पेश किया गया। कैराना कोर्ट ने परमिंदर को 14 दिन की रिमांड पर भेजा। पुलिस ने परमिंदर को कैराना कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा।

नाभा जेल हमला: डीजी जेल सस्पेंड, राज्य में अलर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.