शामली, जागरण टीम। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में संभावित आगमन के मद्देनजर जिला-प्रशासन ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। डीएम जसजीत कौर निरंतर अफसरों को दिशा निर्देश जारी कर रही हैं। बुधवार को डीएम ने अधिकारियों की बैठक लेकर विभागवार अफसरों को लाभार्थियों की सूची तैयार रखने और दायित्वों का निर्वहन करने पर जोर दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में संभावित आगमन को लेकर डीएम जसजीत कौर ने संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर विभागवार योजनाओं के लाभार्थियों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए, क्योंकि मुख्यमंत्री उन्हें लाभांवित करेंगे। इसके साथ ही तैयारियों को लेकर गहन समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अपनी समस्त रिपोर्ट दुरुस्त रखें। जिलाधिकारी ने स्पष्ट निर्देशित किया कि दिए निर्देशों के अनुपालन में प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, जिला विकास अधिकारी प्रमोद कुमार, उप कृषि निदेशक शिवकुमार केसरी, उपायुक्त स्वत: रोजगार शैलेन व्यास, जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी अंशुल चौहान आदि मौजूद रहे।

....

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर

शामली, जागरण टीम। शामली के कैराना में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर हेलीपैड व सभा स्थल की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दूसरे दिन भी महाविद्यालय में सफाई आदि का कार्य जारी रहा।

ऊंचागांव में बनाए जाने वाले पीएसी कैंप का शिलान्यास करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शीघ्र ही यहां आ सकते हैं। अभी तक उनका कार्यक्रम निर्धारित तो नहीं हुआ, लेकिन प्रशासन की ओर से तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बुधवार को दूसरे दिन भी जगदीश प्रसाद महाविद्यालय व विजय सिंह पथिक राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सफाई जारी रही। हेलीपैड व सभा स्थल के लिए जिलेभर से आए नगरपालिका, नगर पंचायत व ब्लाकों के कर्मचारियों ने साफ-सफाई की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का हेलिकाप्टर पब्लिक इंटर कालेज में उतर सकता है। जनसभा विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में हो सकती है। जिसके बाद वह आगे के कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे।

--

मार्ग के गड्ढे व साफ-सफाई पर जोर

मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम के दौरान जिला-प्रशासन द्वारा विजय सिंह पथिक महाविद्यालय से लेकर ऊंचा गांव में स्थित पीएसी कैंप की भूमि तक रोड की साफ-सफाई करा दी गई है। राड पर मरम्मत कार्य तेजी से चल रहा है, लेकिन बरसात के कारण तैयारियों में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Edited By: Jagran