शामली, जागरण टीम। शामली के गढ़ीपुख्ता में उधार दिए गए रुपये वापस मांगने पर आधा दर्जन लोगों ने एक महिला व उसकी पुत्री के साथ अश्लील करते हुए मारपीट की। मां-बेटी को गंभीर चोट आई है। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने थाने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

कस्बा गढ़ीपुख्ता निवासी एक विधवा महिला ने कस्बे के ही मोहल्ला सुभाषपुरी निवासी खालिद पुत्र भूरा को करीब तीन साल पूर्व 38,500 रुपये उधार दिए थे। महिला द्वारा बार-बार रुपये वापस मांगे जाने के बावजूद भी खालिद पैसे नहीं लौटा रहा था। शनिवार की दोपहर महिला अपनी बेटी के साथ खालिद के मकान पर पहुंची तथा अपने पैसे मांगे। आरोप है कि इससे क्षुब्ध होकर खालिद ने अपने भाई आबिद, आजम, इमरान, शेरखान को भी बुला लिया। मां-बेटी को बंधक बनाकर उनके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी।

जब मां-बेटी ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की, जिससे वे घायल हो गई। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता की सूचना पर गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल मां-बेटी का उपचार कराया। पीड़ित महिला ने आरोपितों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने खालिद पुत्र भूरा, भूरा पुत्र सकूर, आबिद, आजम, इमरान व शेरखान पुत्र भूरा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपित खालिद को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Edited By: Jagran