Move to Jagran APP

उधार की रकम वापस मांगने पर मां-बेटी से अश्लील हरकत

शामली के गढ़ीपुख्ता में उधार दिए गए रुपये वापस मांगने पर आधा दर्जन लोगों ने एक महिला व उसकी पुत्री के साथ अश्लील करते हुए मारपीट की। मां-बेटी को गंभीर चोट आई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 11:03 PM (IST)
उधार की रकम वापस मांगने  पर मां-बेटी से अश्लील हरकत
उधार की रकम वापस मांगने पर मां-बेटी से अश्लील हरकत

शामली, जागरण टीम। शामली के गढ़ीपुख्ता में उधार दिए गए रुपये वापस मांगने पर आधा दर्जन लोगों ने एक महिला व उसकी पुत्री के साथ अश्लील करते हुए मारपीट की। मां-बेटी को गंभीर चोट आई है। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने थाने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

loksabha election banner

कस्बा गढ़ीपुख्ता निवासी एक विधवा महिला ने कस्बे के ही मोहल्ला सुभाषपुरी निवासी खालिद पुत्र भूरा को करीब तीन साल पूर्व 38,500 रुपये उधार दिए थे। महिला द्वारा बार-बार रुपये वापस मांगे जाने के बावजूद भी खालिद पैसे नहीं लौटा रहा था। शनिवार की दोपहर महिला अपनी बेटी के साथ खालिद के मकान पर पहुंची तथा अपने पैसे मांगे। आरोप है कि इससे क्षुब्ध होकर खालिद ने अपने भाई आबिद, आजम, इमरान, शेरखान को भी बुला लिया। मां-बेटी को बंधक बनाकर उनके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी।

जब मां-बेटी ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की, जिससे वे घायल हो गई। शोर शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता की सूचना पर गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल मां-बेटी का उपचार कराया। पीड़ित महिला ने आरोपितों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने खालिद पुत्र भूरा, भूरा पुत्र सकूर, आबिद, आजम, इमरान व शेरखान पुत्र भूरा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपित खालिद को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.