Move to Jagran APP

शामली में सरेराह छात्रा की बलकटी से काटकर हत्या

कांधला (शामली) : स्कूल से घर लौटते समय एक युवक ने छात्रा की सरेराह बलकटी से काटकर ह

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 11:54 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 11:54 PM (IST)
शामली में सरेराह छात्रा की बलकटी से काटकर हत्या
शामली में सरेराह छात्रा की बलकटी से काटकर हत्या

कांधला (शामली) :

loksabha election banner

स्कूल से घर लौटते समय एक युवक ने छात्रा की सरेराह बलकटी से काटकर हत्या कर दी। छात्रा को बचाने आई महिला टीचर पर भी हमला किया।

गांव गढ़ीश्याम गंगेरू गांव का मजरा है। गढ़ीश्याम से करीब 75 छात्राएं पैदल गंगेरू स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल स्कूल जाती हैं। वीरसेन की 16 वर्षीय पुत्री सोनी भी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को सोनी दर्जनों छात्राओं के साथ गांव लौट रही थी। कब्रिस्तान के पास ईख के खेत से निकलकर गांव के युवक अमरपाल पुत्र पहल ¨सह ने छात्रा सोनी पर बलकटी से हमला कर दिया। छात्रा ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने छात्रा की गर्दन पर उस वक्त तक हमला किया, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। अचानक हमले से साथ जा रही दर्जनों छात्राएं सहम गईं। छात्रा के साथ चल रही एक टीचर ने छात्रा को बचाने का प्रयास किया, तो युवक ने उस पर हमला बोल दिया। भगदड़ में कई छात्राओं को भी चोट आई। शोर-शराबा होने पर खेत में काम कर रहे किसान मौके की और दौड़ पड़े लेकिन आरोपी बलकटी समेत जंगल की ओर फरार हो गया। सूचना पर एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा, थाना प्रभारी ओपी चौधरी व सीओ कैराना राजेश कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी ने मृतक छात्रा के परिजन व उसके साथ चल रही छात्राओं से घटना की जानकारी ली। हत्या के पीछे एकतरफा प्रेम व छेड़छाड़ के विरोध का मामला सामने आ रहा है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

टीचर ने पैर पकड़े, नहीं माना हत्यारोपी

हमले के वक्त टीचर ने आरोपी युवक के पैर पकड़ लिए। उससे छात्रा की जान की दुहाई मांगी, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा और उसने सोनी को मौत के घाट उतार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.