Move to Jagran APP

बोर्ड परीक्षा केंद्रों की आपत्तियों को लेकर 19 को होगी बैठक

शामली : यूपी बोर्ड परीक्षा-19 की परीक्षा को लेकर परिषद ने आनलाइन सूचना के आधार पर 33 परी

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 10:46 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 10:46 PM (IST)
बोर्ड परीक्षा केंद्रों की आपत्तियों को लेकर 19 को होगी बैठक
बोर्ड परीक्षा केंद्रों की आपत्तियों को लेकर 19 को होगी बैठक

शामली : यूपी बोर्ड परीक्षा-19 की परीक्षा को लेकर परिषद ने आनलाइन सूचना के आधार पर 33 परीक्षा केंद्र निर्धारित किए हैं। इसके बाद अब केंद्रों पर आई आपत्तियों को लेकर 19 नवंबर को कलक्ट्रेट सभागार में डीएम की अध्यक्षता में जिला समिति की बैठक होगी, जिसमें सभी आपत्तियों का निस्तारण करते हुए सूचना परिषद की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। सभी एसडीएम को फाइल देते हुए बैठक से पूर्व जांच करने के निर्देश दिए है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार को जिला विद्यालय निरीक्षक अनुराधा शर्मा ने बताया कि कॉलेजों द्वारा भेजी गई सभी आनलाइन सूचनाओं के आधार पर जनपद में बोर्ड परीक्षा के लिए इस बार परिषद ने 33 परीक्षा केंद्र बनाए है। वहीं, केंद्रों पर परीक्षार्थियों का निर्धारण भी किया जा चुका है, जिसके बाद केंद्रों पर आपत्तियां मांगी गई थी, जिसमें पांच आपत्तियां दर्ज कराई गई है। इनके निस्तारण के लिए जिला समिति का गठन हो गया है, जिसमें डीएम अध्यक्ष, डीआईओएस सदस्य सचिव, बीएसए सदस्य, तहसीलों के एसडीएम सदस्य व दो वरिष्ठ प्रधानाचार्य, जिसमें एक गांव के कॉलेज व एक शहर के कॉलेज को सदस्य बनाया गया है। बताया गया कि सभी तहसीलों के एसडीएम को परीक्षा संबंधी फाइल दे दी गई है। वह केंद्रों की मूलभूत सुविधाओं संबंधी जांच करते हुए बैठक में अपनी आख्या प्रस्तुत करेंगे, जिसके बाद बैठक में बदलाव संबंधी सभी सूचना 20 नवंबर को परिषद की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.