जागरण संवाददाता, शामली:

शामली में शहर काजी व उनके बेटे के साथ मंगलवार दोपहर को एक परिचित युवक ने मारपीट कर दी। घटना के समय दोनों पिता-पुत्र अपने घर पर बैठे थे। मारपीट करने के बाद हमलावर धमकी देकर फरार हो गये। घटना के बारे में सूचना पर पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया। पीड़ितों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

शहर काजी मोहम्मद रागिब नगर के गुलशन नगर में अपने परिवार के साथ रहते है। मंगलवार दोपहर को वह अपने घर के एक कमरे में बेटे आसिम के साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान उनका एक परिचित यूसूफ वहां जा पहुंचा। उसने शहर काजी से पहले तो इधर-उधर की बातें की और बाद में कहने लगा कि वे ईदगाह वाली मस्जिद के पेश इमाम को पद से हटा दे।

शहर काजी ने उसकी बात मनाने से इन्कार कर दिया। कहा कि यह काम कमेटी व सदस्यों के मशवरे के बिना नहीं हो सकता। वह इसके खिलाफ है। इससे आरोपित क्रोधित हो उठा। आरोप है कि इसके बाद आरोपित ने शहर काजी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

आसिम ने अपने पिता को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटा गया। इस दौरान आसिम के कपड़े फट गए। शोर शराबा होने पर आरोपित हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में घायल पिता-पुत्र ने नगर कोतवाली पहुंचकर हमले की सूचना दी।

सूचना पाकर सीओ सिटी एके ¨सह व कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी सतपाल ¨सह ने घायलों का मेडिकल कराया। सीओ ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के आदेश दिए है। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी का कहना है कि घटना में तहरीर आई है। कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Jagran