Move to Jagran APP

कैराना के सपा विधायक बोले, भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें, वीडियो हुआ वायरल

आपत्तिजनक बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 10:46 AM (IST)
कैराना के सपा विधायक बोले, भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें, वीडियो हुआ वायरल
कैराना के सपा विधायक बोले, भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें, वीडियो हुआ वायरल

शामली, जेएनएन। आपत्तिजनक बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर चर्चाओं में हैं। उनके विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कैराना में भाजपाई व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील करते नजर आ रहे हैं। कह रहे हैं कि यदि हमारे लोगोंं ने इस पर अमल कर लिया, तो इनके दिमाग ठीक हो जाएंगे।

loksabha election banner

रविवार को स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के हर बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। इस बाबत नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह इस निर्णय को नकारते हुए नजर आ रहे हैं। कह रहे हैं कि इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गतल है। कहा कि हमारे लोग कैराना में भाजपाई दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें।

इस मामले पर सपा विधायक नाहिद हसन का कहना है कि गरीबों के उत्पीड़न व शोषण को लेकर मैंने कहा कि जब इस तरह का मामला है तो आप भी भाजपा के लोगों से सामान खरीदना बंद कर दो। बाबू हुकुम सिंह व हमने भी गरीबों के लिए काम किया है। गरीबों के हित में मैंने ऐसा कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.