शामली, जेएनएन। आपत्तिजनक बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर चर्चाओं में हैं। उनके विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कैराना में भाजपाई व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील करते नजर आ रहे हैं। कह रहे हैं कि यदि हमारे लोगोंं ने इस पर अमल कर लिया, तो इनके दिमाग ठीक हो जाएंगे।

रविवार को स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के हर बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। इस बाबत नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह इस निर्णय को नकारते हुए नजर आ रहे हैं। कह रहे हैं कि इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गतल है। कहा कि हमारे लोग कैराना में भाजपाई दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें।

इस मामले पर सपा विधायक नाहिद हसन का कहना है कि गरीबों के उत्पीड़न व शोषण को लेकर मैंने कहा कि जब इस तरह का मामला है तो आप भी भाजपा के लोगों से सामान खरीदना बंद कर दो। बाबू हुकुम सिंह व हमने भी गरीबों के लिए काम किया है। गरीबों के हित में मैंने ऐसा कहा था।

Edited By: Umesh Tiwari