शामली, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा कश्मीर की समस्या का हल नहीं चाहती है। जयंत चौधरी कैराना रोड स्थित एक वैडिग प्वाइंट में आयोजित आम पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बताए कि आज अमरनाथ यात्रा क्यों स्थगित की गई। भय का माहौल जम्मू-कश्मीर में क्यों है। आतंकवादी हमले क्यों नहीं रुक रहे। इन सभी मुद्दों पर तो भाजपा ने पूरा चुनाव लड़ा था। हम भी सरकार से सवाल करेंगे और जनता को भी सवाल पूछने चाहिए। जम्मू-कश्मीर हमारे देश का ताज है और इस ताज के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। इसमें कोई दो राय नहीं है कि कश्मीर में पाकिस्तान दखल देता आया है और अब भी दे रहा है, लेकिन सवाल ये है कि मजबूत सरकार क्या कर रही है। कहा कि गन्ने के दाम, भुगतान को लेकर जो वायदे भाजपा ने किए थे, वह पूरे नहीं हुए हैं। चौधरी चरण सिंह विकास निधि बनाने की बात थी, उसका भी कुछ नहीं हुआ। इस दौरान कार्यक्रम आयोजक पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, अखिल राजेश्वर बंसल, पूर्व सांसद अमीर आलम, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व विधायक राजपाल बालियान, नवाजिश आलम, रालोद जिलाध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, रालोद युवा के राष्ट्रीय महासचिव अशरफ अली खान, राजन जावला आदि मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं से मिले

आम पार्टी के दौरान जयंत चौधरी कार्यकर्ताओं से मिले और आगे की रणनीति के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि हमारी बहुत बड़ी हार हुई है, लेकिन हम हताश होने वालों में से नहीं है। कार्यकर्ताओं से राय ले रहे हैं कि आगे क्या और कैसे करना है।

सेंगर को सरकार का संरक्षण

उन्नाव कांड पर जयंत चौधरी ने कहा कि आरोपित विधायक कुलदीप सेंगर को सरकार का संरक्षण है। पुलिस महानिदेशक पीड़िता पर हुए हमले पर कह रहे थे कि प्रथम द्ष्टया एक्सिडेंट नजर आता है। भाजपा को जवाब देना चाहिए कि विधायक को पार्टी से निष्कासित करने में इतना वक्त क्यों लगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाने की बात करते हैं तो उन्हें भी जवाब देना चाहिए। आजम गलत तो कार्रवाई हो

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि रामपुर सांसद आजम खान ने अगर कुछ गलत किया है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन किसी के चरित्र का हनन गलत है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस