शामली, जागरण टीम। हाईस्कूल-इंटर में जिला टाप करने वाले मेधावियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में डीएम जसजीत कौर मौजूद रही। डीएम ने सभी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया और मेधावियों को सम्मानित भी किया।

बुधवार को शामली के कैराना रोड स्थित स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल में मेधावी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ डीएम जसजीत कौर ने मां सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में कोई भी लक्ष्य हासिल करना मुश्किल नहीं है। यदि हमारा लक्ष्य साफ है तो हम किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। उन्होंने छात्र-छात्राओं से कहा कि कोविड सामान्य होने के कारण स्कूल-कालेज शासन की ओर से खोले गए हैं, लेकिन अभी कोविड खत्म नहीं हुआ है। आप सभी स्कूल में मास्क और शारीरिक दूरी का जरूर पालन करें। साथ ही सैनिटाइजर का भी प्रयोग जरूरी है।

डीएम जसजीत कौर ने हाईस्कूल के मेधावी कार्तिक मित्तल, अभि तोमर, आयुष चौहान और इंटर के आरव बालियान, आयुषी राणा और वंश जैन को सम्मानित किया। उन्होंने सभी मेधावियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं, प्रधानाचार्य आशु त्यागी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान परीक्षा को रद करते हुए प्रमोट करने का फैसला सराहनीय था। उन्होंने डीएम का आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान स्कूल प्रबंधक राजीव गर्ग, रितेश गर्ग और प्रदीप त्यागी मौजूद रहे।

....

निर्माणाधीन गोगा म्हाड़ी पर विशाल भंडारा

शामली, जागरण टीम। शामली के कैराना में निर्माणाधीन गोगा म्हाड़ी पर बुधवार को विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।

बुधवार को गांव बुच्चाखेड़ी में स्थित निर्माणाधीन श्री गोरखनाथ जाहरवीर गोगा जी म्हाड़ी व श्री नागेश्वर मंदिर में आयोजित तृतीय विशाल भंड़ारे में श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने कढ़ी-चावल का प्रसाद ग्रहण किया। इस दौरान बुच्चाखेड़ी गांव की महिलाओं व पुरुषों में भरपूर आस्था देखने को मिली। बच्चों ने भंडारा खिलाने में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ उठाया। इस दौरान सुरेंद्र चौहान, विधायक दिल्ली पवन शर्मा, पूर्व प्रधान राजेश, पहल सिंह, पवन सिंह, अजमेर सिंह व कंवर सिंह मौजूद रहे।

Edited By: Jagran