Move to Jagran APP

स्वच्छता सर्वेक्षण के मद्देनजर कर्मचारियों को बांटे गए पहचान पत्र

स्वच्छता सर्वेक्षण के मद्देनजर नगर पालिका में ठेके पर कार्यरत सफाई कर्मचारियों को पहचान पत्र बांटे गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:08 AM (IST)
स्वच्छता सर्वेक्षण के मद्देनजर कर्मचारियों को बांटे गए पहचान पत्र
स्वच्छता सर्वेक्षण के मद्देनजर कर्मचारियों को बांटे गए पहचान पत्र

शामली, जेएनएन। स्वच्छता सर्वेक्षण के मद्देनजर नगर पालिका में ठेके पर कार्यरत सफाई कर्मचारियों को पहचान पत्र बांटे गए। यह कार्य ठेका कंपनी की ओर से किया गया।

loksabha election banner

नगर पालिका में अजय कंस्ट्रक्शन कंपनी के माध्यम से 177 सफाई कर्मचारी कार्यरत हैं। रविवार को काकानगर स्थित कंपनी के कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर्मचारियों को पहचान पत्र दिए गए। नगर पालिका के सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आदेश सैनी ने कहा कि इससे वार्ड के लोगों को पता रहेगा कि उनके यहां पर कौन कर्मचारी काम कर रहा है। स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए स्वच्छ भारत मिशन की टीम जिले में आ गई है और कभी भी शहर में सर्वेक्षण शुरू हो सकता है। हम सभी जिम्मेदारी है कि हमारे शहर को अच्छी रैंक मिले। कंपनी के प्रमुख अजय कुमार ने कर्मचारियों को सफाई व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दिए। इस दौरान चौधरी महेंद्र सिंह, विजय तोमर, अनुज पहलवान, सचिन कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.