शामली, जागरण टीम। कैराना कोतवाली पुलिस ने हरियाणा निवासी दो आरोपितों को अवैध चाकू व कच्ची शराब सहित गिरफ्तार किया है।

शुक्रवार को कोतवाली पुलिस बिजलीघर के निकट चेकिग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो अवैध चाकू व दस लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपितों के नाम अमित निवासी जगजीवनराम कालोनी मस्जिद के निकट जाटल रोड व कुलदीप निवासी सोदापुर नहर के निकट जाटल रोड थाना माडल टाउन जनपद पानीपत, हरियाणा बताए गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया है। चोरी की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस

संवाद सूत्र, कैराना : स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकान पर चोरी की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच की तो मामला झूठा पाया गया।

नगर के शामली रोड पर स्थित अमित आटो स्पेयर पा‌र्ट्स के स्वामी ने शुक्रवार को कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि उसकी दुकान पर रखा सामान चोरों ने चोरी कर लिया है। एसआइ गोविद शरण पुलिस टीम के साथ में मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर गहनता के साथ जांच-पड़ताल की। एसआइ ने बताया कि जांच में चोरी का मामला झूठा पाया गया है। तेल खत्म होने पर बीच सड़क ट्रैक्टर छोड़कर चालक गायब

संवाद सूत्र, कांधला : गांव कनियान निवासी किसान ट्रैक्टर लेकर कस्बा कांधला से गांव लौट रहा था। कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड के निकट दिल्ली रोड पर बीच सड़क पर ट्रैक्टर का तेल खत्म हो गया और ट्रैक्टर बीच सड़क पर ही बंद हो गया। चालक ट्रैक्टर को छोड़कर पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए चला गया।

इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने लावारिस खड़े ट्रैक्टर को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो मौके पर ट्रैक्टर मालिक आ गया। उसने बताया कि उसके ट्रैक्टर का अचानक से तेल खत्म हो गया था और वह पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए गया था। बाद में चालक अपना ट्रैक्टर लेकर गांव की ओर रवाना हो गया।

Edited By: Jagran