शामली, जेएनएन। पुलिस ने छापेमारी कर चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नकदी व ताश की गड्डी बरामद की गई है।

शनिवार को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव रामडा में टावर के निकट जुए का खेल चल रहा है। सूचना पर उपनिरीक्षक सचिन कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर छापेमारी की। जहां से चार जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके कब्जे से 2570 रुपये की नकदी, 52 ताश के पत्ते व खाली गड्डी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम जाकिर व जाहिद निवासी गांव रामडा पीर, मेहरबान व समीर निवासी गांव रामडा बताए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपितों का चालान कर दिया है।

रेत चोरी में वांछित किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कैराना :

रेत चोरी एवं बरामदगी के दो अलग-अलग मामलों में वांछित आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने सूचना पर नगर के कांधला तिराहा से सतीश निवासी ग्राम मवी को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपित कोतवाली पर दर्ज रेत चोरी एवं बरामदगी, सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के दो अलग -अलग मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

--

अवैध छुरी समेत दबोचा

संवाद सूत्र, कैराना : पुलिस ने अवैध छुरी समेत एक आरोपित को दबोचा है। शनिवार को पुलिस ने नगर के पानीपत रोड निकट मोहल्ला गुलशन नगर से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से एक अवैध छुरी बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम शौकीन निवासी कस्बा कांधला बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है।

Edited By: Jagran