Move to Jagran APP

युवती की बनाई फर्जी फेसबुक आइडी, की जा रही गलत पोस्ट

कार्रवाई होने के बावजूद साइबर अपराधी अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। अब फिर से एक युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने का मामला सामने आया है। शातिर अपराधी युवती के रिश्तेदारों व परिचितों से फेसबुक पर बात कर रहा है। गलत टिप्पणी भी पोस्ट कर रहा है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर अपराधी को पकड़कर जेल भेजने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 10:44 PM (IST)
युवती की बनाई फर्जी फेसबुक आइडी, की जा रही गलत पोस्ट
युवती की बनाई फर्जी फेसबुक आइडी, की जा रही गलत पोस्ट

शामली, जागरण टीम। कार्रवाई होने के बावजूद साइबर अपराधी अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। अब फिर से एक युवती की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने का मामला सामने आया है। शातिर अपराधी युवती के रिश्तेदारों व परिचितों से फेसबुक पर बात कर रहा है। गलत टिप्पणी भी पोस्ट कर रहा है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर अपराधी को पकड़कर जेल भेजने की मांग की गई।

loksabha election banner

जनपद के थाना झिझाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक युवती की किसी शातिर ने फर्जी फेसबुक आइडी बना ली। यूआरएल के माध्यम से आइडी बनाई गई है। युवती का किसी तरह से फोटो प्राप्त कर फेसबुक पर लगाया गया है। साइबर शातिर की इस करतूत के बारे में युवती व उसके स्वजन को जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन अपराधी ने युवती के रिश्तेदारों व परिचितों से फेसबुक पर बातचीत करनी शुरू कर दी तो मामले की जानकारी युवती तक जा पहुंची। युवती ने अपने स्वजन को बताया। शुक्रवार दोपहर में युवती के पिता ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह को बताया कि फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर उनकी बेटी की छवि को धूमिल किया जा रहा है। उनकी बेटी परेशान है। अपर पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई व आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसडीएम से की शिकायत

संवाद सूत्र, ऊन : शुक्रवार को ऊन तहसील क्षेत्र के लपराना ग्राम निवासी लोकिद्र, सत्यवीर, मोनिस, अभिषेक आदि ने उपजिलाधिकारी मणि अरोड़ा को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनके गांव में मजरा वाले रास्ते पर एक सरकारी हैंडपंप लगा हुआ था, जो काफी दिनों से बंद पड़ा था। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने उक्त नल को उखड़वाकर अन्य स्थान पर लगवा दिया है। जिसे हटाने में काफी बडा गड्ढा बन गया था। जिसमें हर वक्त पानी भरा रहता है। इसके कारण कभी भी कोई दुर्घटना घट सकती है। एसडीएम ने खंड विकास अधिकारी ऊन को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.