Move to Jagran APP

नवमतदाता बोले-मतदान कर महसूस हो रहा गर्व

गुरुवार को कैराना लोकसभा का पहला चरण का मतदान शुरु हुआ। सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहली बार मतदान करने आए युवक युवतियों में भारी उत्साह देखने को मिला। पहली बार वोटिग करने आयी भावना प्रिया साक्षी पारुल संध्या काव्या अजय विकास राहुल प्रिस सौरभ का कहना है कि हमने देश की सुरक्षा सेना को मजबूत उच्चा शिक्षा स्वास्थ्य सड़क रोजगार महिलाओं की सुरक्षा प्रदान करने वाली सरकार को वोट किया है। आने वाली सरकार युवक युवितयों के रोजगार मुहैया कराए। पहली बार मतदान करने में गर्व महसूस हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 10:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 10:54 PM (IST)
नवमतदाता बोले-मतदान कर महसूस हो रहा गर्व
नवमतदाता बोले-मतदान कर महसूस हो रहा गर्व

जागरण संवाददाता, शामली:

prime article banner

लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले युवक, युवतियों ने बढ चढ़कर मतदान किया। उनका कहना है कि उन्होंने देश के विकास, सेना को मजबूती के लिए मतदान किया है। हमारा वोट सेना को मजबूत करने वाली सरकार को है जो बॉर्डर पर खड़े होकर देश की सेवा करते है।

गुरुवार को सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहली बार मतदान करने आए युवक, युवतियों में भारी उत्साह देखने को मिला। पहली बार वोटिग करने आयी भावना ,प्रिया, साक्षी, पारुल, संध्या, काव्या, अजय, विकास, राहुल, प्रिस, सौरभ का कहना है कि हमने देश की सुरक्षा, सेना को मजबूत, उच्चा शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा प्रदान करने वाली सरकार को वोट किया है। आने वाली सरकार युवक, युवितयों के रोजगार मुहैया कराए। पहली बार मतदान करने में गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि हमारे मतदान करने से देश के विकास में भागीदारी शामिल हो गई है। युवा ही देश के विकास की रीढ़ साबित होगा। हर सरकार को युवाओं के लिए सभी सुविधाओं को उपलब्ध कराना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.