शामली, जेएनएन। जनपद पुलिस द्वारा चलाए जा रहे आपरेशन क्रैकडाउन में शनिवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच तीन स्थानों पर मुठभेड़ हुई। झिंझाना क्षेत्र में चार बदमाश पकड़े गए। इस दौरान दो बदमाश व एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। कांधला में एक गैंगस्टर 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ। यहां पर गैंगस्टर सहित तीन शातिर दबोचे गए। आदर्श मंडी पुलिस ने भी एक बदमाश को दबोचा। दो बदमाश फरार हो गए। सभी बदमाशों के पास से तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं।
पैर में लगी गोली
झिंझाना क्षेत्र में रात लगभग साढ़े 12 बजे स्वाट टीम व झिंझाना पुलिस ने दरगाहपुर रोड पर चेकिंग के दौरान क्रूजर गाड़ी में सवार बदमाशों को रोकना चाहा तो वह कूदकर भागने लगे। दोनों ओर से हुई फायरिंग में पुलिस की गोली से दो बदमाश मोहम्मद नजर निवासी गंगेरू कांधला व राशिद उर्फ बाबू निवासी कांधला पैर में गोली लगने पर घायल हो गए। पुलिस ने इनके साथ ही दो बदमाशों शाहनवाज निवासी गंगेरू व वसीम निवासी कांधला को एक बंदूक व तीन तमंचों तथा भारी मात्रा में कारतूसों व क्रूजर गाड़ी सहित दबोच लिया।
पशु तस्करों से मुठभेड़
रात में ही आदर्श मंडी क्षेत्र में आइटेन कार सवार पशु तस्करों से मुठभेड़ में पुलिस ने बनत निवासी रफी को दबोचा। उसके दो बेटे सुएब व आबाद फरार हो गए। कार से एक बछिया-बछ़ड़ा बरामद हुआ है। पकड़े आरोपित से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुए।
25 हजार का इनामी पकड़ा
कांधला में इको कार में सवार 25 हजार का इनामी नवाब निवासी गंगेरू अपने दो साथियों इकरार निवासी गंगेरू व नवीन निवासी कांधला के साथ पकड़ा गया। नवाब पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। इनसे तीन तमंचे व आठ कारतूस बरामद हुए। एसपी अजय कुमार ने बताया कि झिंझाना व आदर्श मंडी में पकड़े बदमाश पशु तस्कर व लुटेरे हैं। कांधला में पकड़ा नवाब शातिर 25 हजार का इनामी बदमाश है। यह सभी पुलिस के आपरेशन क्रैकडाउन के तहत पकड़े गए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप