Move to Jagran APP

डीएम और एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील

कांधला नगर पालिका परिषद सभागार में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 10:42 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:02 AM (IST)
डीएम और एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील
डीएम और एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील

शामली, जेएनएन। कांधला नगर पालिका परिषद सभागार में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान नागरिकता संशोधन बिल को लेकर डीएम व एसपी ने समाज के सभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर उनसे शांति और सौहार्द बनाने में सहयोग की अपील की।

loksabha election banner

कस्बे के नगर पालिका परिषद के सभागार में गुरुवार को प्रशासन के द्वारा शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिलाधिकारी अखिलेश कुमार ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून हिदू या मुस्लिम किसी के भी खिलाफ नहीं है। इससे किसी को भी भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ असामाजिक तत्व अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। सभी लोग अफवाह पर ध्यान न दें। यह कानून लोगों को नागरिकता देने का काम कर रहा है, न कि किसी की नागरिकता को छीनने का। एसपी विनित कुमार जयसवाल ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति गलत अफवाह फैलाता है, तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। अपने बच्चों व खासतौर से युवा पीढ़ी को समझाए कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की भड़काऊ पोस्ट न डालें और न ही उसको शेयर करे। जिससे समाज का माहौल खराब हो। आपस में आपसी भाईचारे और एकता के साथ रहें। किसी की भी नागरिकता पर कोई खतरा नही है। ना ही किसी से किसी प्रकार का कोई पुराना दस्तावेज मांगा जायेगा। सरकार ने इस प्रकार की कोई भी गाईड लाइन जारी नहीं की है। नगर के सभी वार्ड सभासदों व सभ्रांत लोगों का दायित्व है कि वह आपने आसपास के उन सभी लोगों को जागरूक करने का प्रयास करें, जिनको भी किसी भी प्रकार की कोई भी दुविधा है, वह अपनी बात संवाद के माध्यम से समाधान कर सकता है। हिसा से किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता। हिसा से समस्याएं ज्यादा होती हैं। इस दौरान एसडीएम कैराना अमित पाल शर्मा, सीओ प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा, तहसीलदार रणबीर सिंह, अधिशासी अधिकारी राजबली यादव, पालिकाध्यक्ष वाजिद हसन, लिपिक अकरम, अशोक कुमार, दिनेश गुप्ता, मनीष कुमार, राजेन्द्र वमर, दीपक सैनी, वाहिद, जमशेद, फुरकान, साजिद, शहजाद सभासद, आसिफ बेग, जमशेद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.